comscore
News

लॉन्च से पहले सैमसंग Galaxy Note 9 की कीमत प्री-अॉर्डर अॉफर्स के साथ हुई लीक

सैमसंग वियतनाम ने गलती से गैलेक्सी नोट 9 के लिए प्री-ऑर्डर पेज पोस्ट किया है।

Samsung Galaxy Note 9 1

Image credit: Sammobile.


सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के लॉन्च से कुछ ही घंटों पहले इंटरनेट पर सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की ऑफिशियल कीमत लीक हो गई है। FoneArena के अनुसार सैमसंग वियतनाम ने गलती से गैलेक्सी नोट 9 के लिए प्री-ऑर्डर पेज पोस्ट किया है, जिसने इस स्मार्टफोन की कीमत और प्री-अॉर्डर ऑफर के बारे में जानकारी दी है।

लिस्टिंग के मुताबिक 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के लिए गैलेक्सी नोट 9 की कीमत 25 मिलियन वियतनामी Dong है। यह कीमत भारतीय कीमत के अनुसार लगभग 73,700 रुपये है, जबकि 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले वेरिएंट की कीमत 29 मिलियन 490 हजार वियतनामी Dong है जो लगभग 87,000 रुपये बैठती है। यह माना जा रहा है कि वियतनाम और भारत में टैक्स और टैरिफ में अंतर के कारण भारतीय बाजार में इसकी कीमत थोड़ी अलग हो सकती है। हालांकि यह कीमत हमें इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमत का एक अंदाजा जरूर देती है।

प्री-ऑर्डर पेज ने यह भी खुलासा किया है कि सैमसंग नोट 9 के प्री-अॉर्डर के साथ एक फ्री वायरलैस फास्ट चार्जिंग स्टैंड, USB टाइप-C टू HDMI एडप्टर के साथ सैमसंग DeX सपोर्ट, गैलेक्सी नोट 9 के लिए क्लीयर व्यू कवर और JBL Inspire 700 वायरलैस स्पोर्ट्स हेडफोन मिलेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्री-ऑर्डर बंडल अलग-अलग मार्केट के लिए अलग-अलग हो सकता है। सैमसंग न्यूयॉर्क में होने वाले लॉन्च इवेंट में गैलेक्सी नोट 9 को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 8

67900

Android 7.1.1 Nougat with TouchWiz UX
Exynos 8895 Octa-core 64-bit Processor
12 MP (f/1.7 aperture) + 12 MP (f/2.4 aperture)
  • Published Date: August 9, 2018 5:05 PM IST