comscore
News

सैमंसग Galaxy Note 9 दिखने में Galaxy Note 8 जैसा ही होगा: रिपोर्ट

सैमसंग का कहना है कि वह Galaxy Note 8 के डिजाइन को बरकरार रखते हुए कुछ मामूली बदलाव और सुधार पेश करेगी।

Samsung-Galaxy-Note-9-render-main

सैमसंग Galaxy Note 9 कंपनी का नेक्स्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा, जिसे लेकर उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग इसे अगस्त में लॉन्च करेगी। ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही इस डिवाइस की कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इनमें डिवाइस का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन शामिल है। वहीं, अब एक सोर्स द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार सैमसंग Galaxy Note 9 का डिजाइन लगभग पूरी तरह से Galaxy Note 8 जैसा रखेगी।

चाइना-बेस्ड इंडस्ट्री सोर्स का कहना है कि Galaxy Note 9 दिखने में बिल्कुल Galaxy Note 8 जैसा ही होगा। यह उस बात को गलत साबित करता है जिसमें कहा जा रहा था कि Galaxy Note 9 को काफी बड़े स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ पेश किया जाएगा। इससे पहले टिप्सटर OnLeaks द्वारा शेयर किए गए रेंडर में सामने आया था कि सैमसंग इस साल पेश होने वाले Galaxy Note 9 के डिजाइन में कुछ छोटे बदलाव कर सकती है। रेंडर में इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि यह फ्रंट से पुराने वर्जन की तरह ही होगा।

हलांकि, बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर Galaxy S9 और Galaxy S9+ की तरह प्लेस्ड किया जाएगा। नए Galaxy S9 स्मार्टफोन में वर्टिकल रियर कैमरा मॉड्यूल होगा। वहीं, दूसरे रेंडर में दिखाया गया है कि कैमरा हॉरिजोंटल प्लेस्ड होगा।

आगामी Galaxy Note 9 के साथ, “don’t fix what is not broken” रणनीति को अपना सकता है। पिछले कुछ सालों में, फ्लैगशिप Galaxy S सीरीज और Galaxy Note सीरीज के बीच का अंतर कम हो रहा है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 9
Android Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
  • Published Date: June 25, 2018 10:23 AM IST