comscore
News

सैमसंग Galaxy Note 9 के बारे में ये रही पूरी जानकारी, रैम से लेकर बैटरी तक सबकुछ जानें

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग का बहुतप्रतिक्षित स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चाओं में है।

Samsung Galaxy Note 9 Blue variant

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग का बहुतप्रतिक्षित स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चाओं में है। यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है। न्यूजीलैंड में सैमसंग की वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन का प्री-ऑर्डर पेज देखा गया था। जबकि कंपनी ने किसी भी टीजर में इस फोन के प्री-ऑर्डर पेज को नहीं दिखाया है।

इसमें नॉन-फंक्शनल प्री-ऑर्डर फीचर होगा। इस स्मार्टफोन रियर व्यू में दिखाया गया है कि यह इसके पुराने मॉडल से अलग नहीं होगा।

बता दें कि गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन में ड्युल कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर गैलेक्सी एस 8 और गैलेक्सी एस8 प्लेस स्मार्टफोन की तरह ही दी गई थी। इस फोन में इससे थोड़ा बदलाव होगा। इस फोन में जो बड़ा बदलाव दिया जा सकता है, वो इसके बॉटम एज में होगा। इसमें एस पेन, एक्सर्टनल स्पीकर, यूसएबी-सी पोर्ट और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिया जाएगा। इससे पहले सामने आई लीक रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस फोन में ब्लैक, ग्रे, वॉलेट/पर्पल, ब्लू और ब्राउन कलर में एस-पेन दिया जाएगा और यह फोन इन्हीं कलर वेरिएंट में आएगा।

कंपनी का दावा है कि यह सैमसंग का अब तक का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन होगा। इस हैंडसेट में कंपनी स्नैपड्रैगन 845 / Exynos 9810 SoC प्रोसेसर दे सकती है। इस फोन में 6.3 इंच की S-AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले भी दी जा सकती है। यह फोन 6 जीबी रैम व 8 जीबी रैम वेरिएंट में आ सकता है।  यह फोन 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। इस फोन में 4,000mAh  की बैटरी दी जा सकती है। फोन में 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है।

  • Published Date: August 3, 2018 3:53 PM IST