comscore
News

सैमसंग Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन लॉन्च से पहले GFXBench पर आया नजर

इस बार इस स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग साइट GFXBench पर देखा गया है।

  • Published: January 15, 2018 1:00 PM IST
samsung-galaxy-on7-prime

सैमसंग अपने मिड-रेंज Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन को 17 जनवरी को भारत में लॉन्च कर सकती है। वहीं, लॉन्च के कुछ समय पहले ही इस स्मार्टफोन के बारे में लीक और जानकारियां सामने आई है। इस बार इस स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग साइट GFXBench पर देखा गया है। वहीं, GFX लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई है। सैमसंग Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

GFXBench लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग Galaxy On7 Prime में 5.5-इंच का (1920x 1080 पिक्सल) फुल HD डिसप्ले के साथ 5 फिंगर जेस्चर दिया गया है। लिस्टिंग में यह स्मार्टपोन ऑक्टा-कोर 1.5GHz प्रोसेसर के साथ Mali -T830 GPU पर आधारित दिखाया गया है। सैमसंग Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया जा सकता है, जिसमें यूजर्स के लिए 25जीबी स्टोरेज है। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। वहीं, लिस्टिंग में माइक्रोएसडी कार्ड स्टोरेज के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

लिस्टिंग के मुताबिक, Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल ऑटोफोकस के साथ LED फ्लैश का रियर कैमरा दिया जाएगा। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। The GFX लिस्टिंग में डिवाइस कनक्टिविटी के बारे में भी बताया गया है, जिसमें ब्लूटूथ, GPS, NFC और वाई-फाई शामिल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में accelerometer, लाइट सेंसर और proximity सेंसर भी दिया गया है।

वहीं, अमेजन लिस्टिंग के अनुसार सैमसंग Galaxy On7 Prime में 5.5-इंच फुल-एचडी डिसप्ले होगा, जिसका रेजोल्यूशन (1080×1920) पिक्सल होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 1.6GHz ऑक्टा-कोर Exynos 7870 प्रोसेसर पर आधारित होगा। इस डिवाइस को दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा। एक वेरिएंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी तो वहीं, दूसरी ओर 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Galaxy On7 Prime सैमसंग Pay Mini सपोर्ट के साथ आता है, जो कि डिजिटल पेमेंट के लिए काम आता है। इसके लिए फोन में हार्डवेयर होम बटन दिया गया है, जो कि डिसप्ले के नीचे है और साइड में capacity बटन मौजूद होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल कैमरा f/1.9 अपर्चर के साथ रियर और फ्रंट पर मौजूद है। वहीं, रियर कैमरा के साथ फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है।

यूजर्स अमेजन इंडिया पर फोन की नोटिफिकेशन के लिए साइन अप कर सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को सैमसंग UAE वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। इस लिस्टिंग में मौजूद सभी फीचर्स अमेजन इंडिया की तरह ही हैं। लेकिन, दोनों की लिस्टिं में सिर्फ कैमरा में फर्क है। भारतीय डिवाइस में 13-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है तो UAE वेरिएंट में 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा जरुरी।

You Might be Interested

Samsung Galaxy On7 Prime

12990

Android 6.0.1 Marshmallow
Exynos 7870 Octa-Core 1.6GHz Processor
13MP with f/1.9 Aperture, Auto Focus, Flash
  • Published Date: January 15, 2018 1:00 PM IST