comscore
News

सैमसंग Galaxy On8 इन फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, ये होगी कीमत

सैमसंग को लेकर उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस हफ्ते Galaxy On8 को लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A6+ (18)

Image credit: Rehan Hooda


साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग जल्द ही On8 नाम से स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। इस डिवाइस को 4जीबी/64जीबी वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि कंपनी डिवाइस को ड्यूल कैमरा सेटअप और 18,000 रुपए की कीमत के आस-पास पेश करेगी।

IANS के अनुसार Galaxy On8 में 6-इंच HD+ सुपर ऐमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए पेश किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा।

यह पिछले दो महीने में सैमसंग का दूसरा ऑनलाइन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी ने Galaxy On6 को ऑनलाइन पेश किया था। यह पहला “Infinity Display” मिड-सेगमेंट स्मार्टफोन था जो कि एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए सेल पर आया था।

सैमसंग Galaxy On6 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, गैलेक्सी On6 में 5.6-इंच एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ 18.5:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इसमें एक्जिनोस 7870 ऑक्टो-कोर एसओसी, 4 जीबी रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है, जिसे इसमें दिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते है।

स्मार्टफोन में LED फ्लैश और F/1.9 एपर्चर के साथ 13-मेगापिक्सल का बैक कैमरा दिया गया है, और LED फ्लैश और F/1.9 एपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा है दिया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी मिलती है, लेकिन इसमें फास्ट चार्जिंग फीचर नहीं है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE, ब्लूटूथ, Wi-Fi और GPRS मिलते हैं। सॉफ्टवेयर फ्रंट पर, स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.0 ओरियो पर बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस UI पर चलाता है। इसमें बॉयोमीट्रिक अॉथेंटिकेशन के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy On8

11490

Buy Now
Android 6.0 Marshmallow
Exynos 7580 Octa-Core 1.6GHz Processor
13MP(f1.9) AF with LED Flash
  • Published Date: July 31, 2018 9:25 AM IST