comscore
News

सैमसंग Galaxy S Light Luxury वायरलैस चार्जिंग के साथ हुआ लॉन्च

Galaxy S Light Luxury में रियर पर 16-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy S Light Luxury

सैमसंग को लेकर जैसा कि उम्मीद की जा रही थी कुछ वैसा ही हुआ। साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर चीन में Galaxy S Light Luxury मॉडल को पेश किया है। इस डिवाइस के लॉन्च से पहले अफवाह सामने आ रही थी कि कंपनी इसे Galaxy S8 Mini और Galaxy S8 Lite के नाम से पेश कर सकती है।

स्पेसिफिकेशन्स की ओर देखें तो Galaxy S Light Luxury कंपनी के पॉप्यूलर डिवाइस Galaxy S8 स्मार्टफोन का छोटा वेरिएंट है। इसमें वही डिजाइन, बिक्सबी बटन और फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया गया है।

Galaxy S Light Luxury कंपनी की चाइनीज साइट पर SamMobile द्वारा स्पॉट किया गया है। अगर इस फोन की खासियत की बात करें तो डिवाइस में 18.5:9 एस्पेक्ट रेशयो दिया गया है। साथ ही इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC है। इसके साथ ही यह वॉटर रेसिस्टेंट, सैमसंग पे, वायरलैस चार्जिंग, फेस अनलॉक और आइरिस स्कैनर से लैस है। इतना ही नहीं Galaxy S Light Luxury एंड्रॉइड Oreo पर कार्य करता है।

सैमसंग Galaxy S Light Luxury की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नए Galaxy S Light स्मार्टफोन को चीन की ऑनलाइन शॉपिंग साइट से CNY 3,999 (लगभग 42,700 रुपए) में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही यह डिवाइस ब्लैक और Burgundy रेड ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। इसके साथ ही आप इस डिवाइस को

अगर बात करें इसकी स्पेसिफिकेशन्स की तो यह स्मार्टफोन 5.8-इंच फुल-एचडी+ (1080×2220 पिक्सल) इंफिनिटी डिस्प्ले के साथ आता है। इसके साथ ही यह डिवाइस क्वाड-कोर प्रोसेसर पर आधारित है जो कि क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC हो सकता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज मौजूद है।

फोटोग्राफी की बात करें तो सैमसंग Galaxy S Light Luxury में 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोक्स के साथ दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर है। रियर कैमरा की मदद से आप UHD 4K वीडियो कैप्चर कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर स्मार्टफोन में 4जी, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ v5.0 और यूएसबी टाइप-सी, 3.5एमएम जैक है। सैमसंग Galaxy S Light Luxury एंड्रॉइड Oreo पर कार्य करता है।

  • Published Date: May 23, 2018 1:36 PM IST