comscore
News

सैमसंग Galaxy S10 साउंड-emitting डिस्प्ले के साथ हो सकता है पेश

कोरियन कंपनी साउंड-emitting डिस्प्ले को 2019 में पेश करेगी।

samsung galaxy s9+ top

सैमसंग का डिस्प्ले डेवलपमेंट और मैन्युफैक्चरिंग डिविजन साल 2019 में Emit साउंड वाले डिस्प्ले बड़े पैमाने पर बना रहा है। इससे ट्रेडिश्नल ईयरपीस को दूर किया जाएगा और बेजल काफी पतले हो जाएंगे। उम्मीद की जा रही है कि इस टेक्नोलॉजी को सैमसंग Galaxy S10 के साथ पेश किया जा सकता है जो कि अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है।

फिलहाल सैमसंग Galaxy S9 और S9+ में बड़ी स्क्रीन डिजाइन दिया गया है जो कि 18.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। हालांकि, इन डिवाइस के टॉप और बॉटम नैरो  बेजल दिए गए हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले Galaxy S10 का रेंडर इंटरनेट पर लीक हुआ था। रेंडर से पता चला था कि इसके पुराने वर्जन के मुकाबले Galaxy S10 में ज्यादा स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया जा सकता है। इमेज में डिवाइस की बॉटम और साइड्स दिखाई दिए थे।

ऐसी खबरें हैं कि सैमसंग जनवरी में CES 2019 में Galaxy S10 को लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि कंपनी अगले साल फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर सकता है। लीक खबरों के मुताबित Galaxy S10 पहला 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन होगा जिसमें क्वॉलकॉम का लेटेस्ट मोबाइल ब्रॉडबैंड चिपसेट होगा, जो 5G सपोर्ट करेगा। इसमें स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

  • Published Date: June 13, 2018 11:00 AM IST