comscore
News

सैमसंग Galaxy S10 का रेंडर लीक, ट्रिपल कैमरे के साथ हो सकता है लॉन्च

Galaxy S10 स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर दिया जा सकता है।

Samsung-Galaxy-S10-render-main

सैमसंग अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन 9 अगस्त को लॉन्च हो रहा है। ऐसे में अब सैमसंग के एक दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तस्वीरों के जरिए इसके फीचर्स के बारे में अफवाहें उठ रही हैं। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रेंडर इमेज से कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

यह भी कहा जा रहा है कि Galaxy S10 स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर दिया जा सकता है। केजीआई के पूर्व एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने पहले ही खुलासा कर दिया था कि सैमसंग ट्रिपल सेटअप कैमरा वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। उनका कहना था कि सैमसंग का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन  Huawei P20 Pro की तरह होगा। अब रेंडर इमेज में इस स्मार्टफोन की डिटेल सामने आई है।

रेंडर इमेज के मुताबिक, गैलेक्सी एस10 स्मार्टफोन  Huawei P20 Pro के बाद यह दूसरा स्मार्टफोन होगा जिसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। Galaxy S10 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।  Galaxy S10 के रेंडर तस्वीरों में जो डिजाइन दिखाया गया है वो Galaxy S9+  से मिलता-जुलता है।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन पर भी काम कर रहा है।

  • Published Date: July 23, 2018 6:05 PM IST