comscore
News

सैमसंग Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge को जल्द मिलेगा एंड्राइड Oreo अपडेट

उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग जल्द ही एंड्राइड Oreo अपडेट को Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge के लिए जारी कर सकती है।

  • Published: April 19, 2018 11:41 AM IST
samsung-galaxy-s7-review-2

साल 2016 में साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग द्वारा पेश किए गए फ्लैगशिप Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन के लिए कंपनी जल्द ही एंड्राइड Oreo अपडेट को पेश कर सकती है। कंपनी ने हाल ही में एंड्राइड 8.0 Oreo स्मार्टफोन Galaxy S8 और Galaxy S8+ के लिए पेश किया था।

सैमसंग Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन को WiFi Alliance पर US carriers और अनलॉक वर्जन को एंड्राइड 8.0 Oreo पर कार्य करते हुए स्पॉट किया गया है। Sammobile की रिपोर्ट में फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge के लिए कंपनी कब अपडेट जारी करेगी। वहीं, सैमसंग Turkey ने इस बात की जानकारी दी है कि इन दोनों डिवाइस के लिए Oreo अपडेट 13 अप्रैल को पेश किया जाएगा।

सैमसंग Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge का वाईफाई सर्टिफिकेशन प्राप्त होना एक अच्छा संकेत है कि दक्षिण कोरियाई कंपनी ने अपने टेस्ट पूरा कर लिया है और जल्द ही सभी Galaxy S7 यूजर्स के लिए यह अपडेट जारी कर दिया जाएगा। सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करने में वैसे सैमसंग का रिकॉर्ड काफी खराब रहा है।

एंड्राइड Oreo को गूगल ने पिछले साल अगस्त में Pixel और Nexus ब्रांड डिवाइस के लिए रिलीज किया था। इस पेश किए हुए लगभग आठ महीने हो गए हैं, लेकिन इसके बाद भी ओवरऑल डिवाइस में इसके ऑपरेट होने की मौजूदगी काफी कम हैं। हाल ही में सामने आई एंड्राइड डिस्ट्रिब्यूशन नंबर्स पर ध्यान दें तो अभी यह सिर्फ 4.6% डिवाइसों पर ही ऑपरेट हो रहा है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy S7

43400

Buy Now
Android 6.0 Marshmallow with TouchWiz UI
Exynos 8890 64-bit octa-core processors
12 MP with f/1.7 lens aperture,Dual Pixel
  • Published Date: April 19, 2018 11:41 AM IST