comscore
News

सैमसंग Galaxy S8, Galaxy S8+, Galaxy Note 8 को आने वाले हफ्ते में मिलेगा एंड्राइड Oreo अपडेट

सैमसंग ने रोलआउट में देरी का कारण अपनी "कठोर टेस्टिंग" को बताया है।

  • Published: March 28, 2018 10:35 AM IST
samsung galaxy note 8 vs s8

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने आखिरकार Galaxy S8, Galaxy S8+ और Galaxy Note 8 में एंड्राइड Oreo के अपडेट को लेकर जानकारी दी है। इस जानकारी के अनुसार कंपनी आने वाले हफ्ते में तीनों स्मार्टफोन के लिए इस अपडेट को जारी करेगी।

आधिकारिक सैमसंग फोरम पर, मॉडरेटर सैमसंगट्रेवर ने बताया कि Galaxy S8, Galaxy S8+ और Galaxy Note 8 के लिए आने वाले दो से तीन सप्ताह में एंड्राइड Oreo अपडेट दिया जाएगा। फिलहाल फाइन टेस्टिंग के कारण सटीक सटीक तिथि की गारंटी नहीं दी गई है।

पिछले कुछ हफ्तों में, संयुक्त राज्य अमेरिका में कई प्रमुख कैरियर ने एंड्राइड Oreo को अपने नेटवर्क पर Galaxy S8 के लिए प्रेरित करना शुरू कर दिया। यूजर्स तब से यह सोच रहे हैं कि अपडे को कब अनलॉक डिवाइस के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

सैमसंग ने एक सवाल का जवाब देते हुए अपने फोरम पर कहा कि इसका कारण यह है कि अनलॉक किए गए डिवाइसों को कैरियर-विशिष्ट उपकरणों की तुलना में अधिक कठोर टेस्टिंग के माध्यम से जाना चाहिए क्योंकि हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि सभी समर्थित नेटवर्क में उचित नेटवर्क कार्यक्षमता है (पूर्व कैरियर-विशिष्ट उपकरणों को एक नेटवर्क को संभालने के लिए बनाया जाता है। अनलॉक किए गए डिवाइस को किसी भी / सभी कम्पेटेबल नेटवर्कों को संभालने में सक्षम होना चाहिए। इस प्रकार, उन्हें कुछ और तैयारी की आवश्यकता होती है)। “

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 8

67900

Android 7.1.1 Nougat with TouchWiz UX
Exynos 8895 Octa-core 64-bit Processor
12 MP (f/1.7 aperture) + 12 MP (f/2.4 aperture)
  • Published Date: March 28, 2018 10:35 AM IST