comscore
News

सैमसंग Galaxy S8 Lite स्मार्टफोन 21 मई को हो सकता है लॉन्च

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे इनफिनिटी डिसप्ले के साथ पेश किया जाएगा।

Samsung Galaxy S8 Lite

Photo Credit: MMDDJ_/ Twitter


सैमसंग Galaxy S8 Lite को लेकर काफी समय से अफवाहें सामने आ रही हैं। वहीं, सामने आई कुछ जानकारी के अनुसार इसे 21 मई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस को मॉडल नंबर SM-G8750 के साथ स्पॉट किया गया है, जिसके ऑफिशियल नाम को लेकर काफी असमंजस की स्थिती है। हैंडसेट को लेकर कहा जा रहा इसे चीन के रिटेलर JD.com पर एक्सक्लूसिव पेश किया जाएगा।

एक जाने-माने टिप्सटर ने अपने @MMDDJ नाम के ट्विटर हैंडल से कुछ लीक जारी किए हैं। इस लीक में टिप्सटर ने कई प्रमोशनल इमेज भी जारी की हैं। चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर भी एक स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन को Galaxy S9 Lite नाम से पहचाना जा रहा है। फोटो में देखा जा रहा है कि बैक पैनल में सिंगल रियर कैमरा और एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। साथ ही यह ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट में दिखाया गया है।

सैमसंग Galaxy S8 Lite की स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई अफवाहों पर माने तो Galaxy S8 Lite को कुछ समय पहले चाइनीज सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर देखा गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार इनफिनिटी डिसप्ले 1080×2220 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 18.5:9 एस्पेक्ट रेशयो के साथ आएगा। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज होगी। साथ ही यह फोन में एंड्रॉइड 8.0.0 Oreo पर कार्य करेगा।

फोटोग्राफी की बात करें तो Galaxy S8 Lite में सिंगल 16-मेगापिक्सल रियर सेंसर होगा। साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर होगा। कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ, यूएसबी है।

  • Published Date: May 10, 2018 4:03 PM IST