comscore
News

नए एडिशन में लॉन्च हुआ सैमसंग Galaxy S9+, 68,900 रुपए है कीमत

अगर कस्टमर्स पेटीएम या फिर  ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर इस फोन को खरीदते हैं तो उन्हें 9 हजार रुपए का कैशबैक मिलेगा।

samsung-galaxy-s9-plus-sunrise-gold-edition-india-launch

सैमसंग ने Galaxy S9+ स्मार्टफोन का नया कलर वेरियंट पेश किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का सनराइज गोल्ड एडिशन पेश किया है। इस एडिशन की कीमत 68,900 रुपए रखी गई है। कस्टमर्स आज से ही इस वेरिएंट की प्री-बुकिंग करा सकते हैं। Galaxy S9+ स्मार्टफोन का यह वेरियंट 20 जून से मिलेगा।

यह स्मार्टफोन 20 जून से रिटेल स्टोर पर मिलेगा। इसके लिए इसे सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है। अगर कस्टमर्स इस स्मार्टफोन वेरिएंट को सैमसंग स्टोर से लेते हैं तो इसके साथ ऑफर भी मिल रहा है। इस फोन को लेने पर कस्टमर्स को एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑप्शन मिलेगा। अगर कस्टमर्स  पेटीएम या फिर  ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक 9,000  रुपए का है।

सैमसंग Galaxy S9+ Sunrise Gold Edition के फीचर्स
सैमसंग Galaxy S9+ Sunrise Gold Edition को  मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू और Lilac पर्पल कलर में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की QHD+ Super AMOLED  डिस्प्ले दी गई है।  इसे 128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम वेरिएंट में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। Galaxy S9+ Sunrise Gold Edition  में 12 मेगापिक्सल+12 मेगापिक्सल का बैक कैमरा है।

इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: June 15, 2018 2:13 PM IST