comscore
News

इन कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकते हैं सैमसंग Galaxy S9 स्मार्टफोन

पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है सैमसंग Galaxy S9 स्मार्टफोन।

  • Published: December 4, 2017 3:00 PM IST
galaxy-s9-concept

सैमसंग के दो नए स्मार्टफोन Galaxy S9 और Galaxy S9+ के बारे में काफी समय से चर्चा है कि कंपनी अपने इन दोनों स्मार्टफोन पर काम कर रही है। वहीं, इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में कई लीक और जानकारियां सामने आ चुकी हैं। माना जा रहा है कि सैमसंग सैमसंग Galaxy S9 और S9+ स्मार्टफोन को अगले साल आयोजित होने वाले इवेंट कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES) में पेश करेगी। वहीं, माना जा रहा है कि आने वाले फोन को कंपनी नए कलर वेरिएंट ऑप्शन में पेश कर सकती है।

SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग Galaxy S9 स्मार्टफोन को ब्रैंड न्यू पर्पल कलर वेरिएंट ऑप्शन में पेश किया जाएगा। साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में भी पेश करेगी। वहीं, हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके साथ ही रोपिर्टे में कहा जा रहा है कि सभी कलर ऑप्शन को लॉन्च के समय ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा।

माना जा रहा है कि सैमंसग Galaxy S8 और Galaxy S8+ के तरह ही इन दोनों स्मार्टफोन को 5.8-इंच और 6.2-इंच के डिसप्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी दो अलग-अलग प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगी, जो कि Exynos 9 सीरीज का 9810 ऑक्टाकोर प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट हो सकता है। वहीं, सैमसंग Galaxy S9 स्मार्टफोन के डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं किया जाएगा। साथ ही माना जा रहा है कि इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। साथ ही सैमसंग Galaxy S9 स्मार्टफोन में एप्पल के iPhone X स्मार्टफोन की तरह की Face ID फीचर होने वाला है।

वहीं, बैंचमार्किंग साइट पर सैमसंग Galaxy S9 को मिले स्कोर पर नजर डालें तो यह अभी तक का एक प्रभावशाली स्कोर है। जो कि अभी नए एप्पल iPhone X या iPhone 8 सीरीज के बराबर नहीं है। iPhone X में 4,197 का सिंगल कोर स्कोर और 10,051 का मल्टी कोर स्कोर था।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 8

67900

Android 7.1.1 Nougat with TouchWiz UX
Exynos 8895 Octa-core 64-bit Processor
12 MP (f/1.7 aperture) + 12 MP (f/2.4 aperture)
  • Published Date: December 4, 2017 3:00 PM IST