comscore
News

सैमसंग Galaxy Tab S4 को मिला FCC सर्टिफिकेशन, IFA 2018 में हो सकता पेश

सैमसंग यह दिखाना चाहता है कि एंड्रॉइड टैबलेट अभी भी ट्रेंड में है।

samsung galaxy tab s3 review lead

सैमसंग Galaxy Note 9 साउथ कोरियन कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इस डिवाइस को हाल ही में US FCC सर्टिफिकेशन मिला था। वहीं, सैमसंग के एक और डिवाइस Galaxy Tab S4 को भी अब FCC सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है।

FCC लिस्टिंग में अक्सर स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी जाती। इसमें फ्लैगशिप टैबलेट के मॉडल नंबर SM-T835 को दिया गया है। इसके साथ ही इसमें यह पुष्टि हुई है कि टैबलेट FCC सपोर्ट और LTE band के साथ वाईफाई व ब्लूटूथ मिला है। उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग WiFi only वेरिएंट को पेश कर सकता है, जिसका मॉडल नंबर SM-T830 होगा। सर्टिफिकेशन में FCC ने विजुअल स्केच को दिखाया है , जिसमें रियर पैनल दिखाई दे रहा है।

Source: FCC

पीछे पैनल के नीचे की तरफ एफसीसी आईडी और नया “Tuned by AKG” की ब्रांडिंग दिखाई दे रही है। इससे पता चलता है कि टैबलेट ने अपने पुराने वर्जन पर ऑडियो परफॉर्मेंस में सुधार किया है। लीक अब तक इस ओर इशारा कर रहा है कि Galaxy Tab S4 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 के साथ आएगा जो कि पिछले साल का फ्लैगशिप डिवाइस था।

Galaxy Tab S4 में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसके अलावा फ्लैगशिप डिवाइस में 7,300mAh की बैटरी दी जा सकती है। उम्मीद की जा रही है कि टैबलेट में 10.5-इंच डिस्प्ले  होगा जिसका रिजॉल्यूशन 2560 x 1600 पिक्सल होगा।

  • Published Date: June 27, 2018 12:20 PM IST