comscore
News

10 सेकंड के VIDEO में सैमसंग Galaxy Tab S4 के फीचर्स लीक

सैमसंग Galaxy Tab S4 ब्लैक और ग्रे कलर में आएगा।

samsung-galaxy-tab-s4-white-color-evan-blass

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन के साथ कई और डिवाइसिस को भी लॉन्च करेगी। इनमें गैलेक्सी वॉच, गैलेक्सी टैब एस4 और कुछ दूसरे टैबलेट्स शामिल है। सैमसंग 9 अगस्त को होने वाले इवेंट में अपने बहुप्रतिक्षित स्मार्टफोन Galaxy Note 9 के साथ इन डिवाइसिस से भी पर्दा उठाएगी।

फैबलेट के साथ लॉन्च  होगा S4 टैबलेट
सैमसंग के आने वाले टैबलेट्स में से सबसे ज्यादा चर्चा Galaxy Tab S4  की है। लीक रिपोर्ट्स की माने तो यह टैब एडवांस फीचर्स से लैस होगा। इसे लेकर जो नई जानकारी आई है उसमें कहा गया है कि इस टैबलेट को कंपनी अपने आने वाले फैबलेट गैलेक्सी नोट 9 के साथ 9 अगस्त को लॉन्च करेगी। इसके अलावा, Galaxy Tab S4 का एक लीक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें इस टैब के फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है।

10 सेकंड का है वीडियो
यह वीडियो 10 सेकंड का है। इसमें बताया गया है कि Galaxy Tab S4 ब्लैक और ग्रे कलर में आएगा। इस वीडियो में साफ दिखाया गया है कि इस टैबलेट में फिजिकल होम बटन नहीं होगा। यह बटन Galaxy Tab S3 में मौजूद था। इस टैबलेट के डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 16:10 होगा।

Galaxy Tab S4 में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं होगा। लीक वीडियो में दिखाया गया है कि यह टैब इंटेलीजेंस स्कैन फीचर से लैस होगा। इस टैब में 10.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि  2560 x 1600 पिक्सल की Quad HD रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगी।  इसमें स्नैपड्रैगन 835 Soc दिया जाएगा। यह टैब 4 जीबी रैम के साथ आएगा। इसमें 64 जीबी की स्टोरेज होगी।

Galaxy Tab S4  एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो OS पर रन करेगा। इसमें 7,300mAh की बैटरी दी जाएगी। इस टैब में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर कैमरा दिया जाएगा।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Tab S4 10.5
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.3GHz Processor
13MP
  • Published Date: July 27, 2018 1:20 PM IST