comscore
News

सैमसंग गियर IconX 2018 वायरलैस ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च

यह रिटेल आउटलेट्स, सैमसंग ऑनलाइन शॉप और फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध है।

samsung gear iconx india launch

सैमसंग ने अपने नए Gear IconX 2018 को लॉन्च कर दिया है। Gear IconX काफी लाइट वजन और एक ट्रूली वायरलैस ईयरबड है। सैमसंग ने इस डिवाइस को लेकर कहा है कि यह डिवाइस उनके लिए है जो हमेशा एक्शन में रहते हैं। Gear IconX स्टैंडअलोन म्यूजिक प्लेबैक और 4जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं।

कीमत और उपलब्धता

Gear IconX को आज से सेल के लिए पेश कर दिया गया है। कस्टमर्स इसे ब्लैक कलर में 13,990 रुपए में खरीद सकते हैं। वायरलैस ईयरबड्स को ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन चैनल पर खरीदा जा सकता है।

नए Gear IconX को लेकर सैमसंग का कहना है कि इसकी मदद से यूजर्स एक अपग्रेडेड म्यूजिक एक्सपीरियंस ले पाएंगे। ईयरबड पर म्यूजिक को या तो यूएसबी केबल का उपयोग करके वायरलैस सुना जा सकता है या स्मार्टफोन या पीसी से गाने लोड किए जा सकते हैं। यूजर्स बास बूस्ट, सॉफ्ट, डायनामिक और ट्रेबल बूस्ट को चुनकर बेहतर स्तर पर ऑडियो फ्रीक्वेंसी को सुन सकते हैं।

कनेक्टिविटी की बात करें तो Gear IconX की मदद से आप कॉल्स को उठा सकते हैं। यह आपके इनकमिंग कॉल्स, मैसेज और नोटिफिकेशन की जानकारी देगी। ईयरबड्स सैमसंग के बिक्सबी सपोर्ट वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है।

इसमें यूएसबी 2.0 और ब्लूटूथ 4.2 है। इसके साथ ही इसमें एक्सेलेरोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर है। Gear IconX फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। सैमसंग ने इसकी बैटरी लाइफ को लेकर दावा किया है कि यह पांच घंटे म्यूजिक स्ट्रीमिंग और सात घंटे स्टैंडअलोन म्यूजिक प्लेबैक का समय देता है।

  • Published Date: July 26, 2018 4:21 PM IST