comscore
News

सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy J7 Prime 2 स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग Galaxy J7 Prime 2 ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में चुना जा सकेगा।

  • Published: March 29, 2018 9:26 AM IST
Samsung Galaxy J7 Prime 2- 2018

सैमसंग ने अपने Galaxy J7 Prime 2 को भारत में चुपचाप पेश कर दिया है। यह फोन दो साल पहले लॉन्च हुए Galaxy J7 Prime का ही अपग्रेडेड वर्जन है। Galaxy J7 Prime 2 की बात करें तो यह मेटल यूनिबॉडी डिजाइन और बिल्ट-इन सैमसंग मॉल से लैस है। इसके अलावा सैमसंग का दावा है कि भारत में हर तीसरे स्मार्टफोन को Galaxy J सीरीज का बेचा जाता है।

सैमसंग Galaxy J7 Prime 2 की कीमत 13,990 रुपए है और यह सैमसंग ई-स्टोर और सैमसंग रिटेल स्टोर्स पर ऑफलाइन मिल जाएगा। इस उपभोक्ता ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में चुन सकते हैं।

सैमसंग Galaxy J7 Prime 2 की स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें इसकी स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 5.5-इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। साथ ही Galaxy J7 Prime 2 में फुल मेटल यूनिबॉडी डिजाइन और 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। इसमें फ्रंट पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन 1.6GHz Exynos ओक्टा-कोर SoC पर आधारित है। इसके अलावा फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरोज दी गई है, जिसकी स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल कैमरा बैक में दिया गया है। वहीं, 13-मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में भी मौजूद है। दोनों कैमरा में f/1.9 अपर्चर लेंस मौजूद है। रियर कैमरा ऑटो फोक्स और एलईडी फ्लैश सपोर्ट करता है। साथ ही पावर बैकअप के लिए फोन में 3,300mAh की बैटरी दी गई है।

इसके अलावा फोन में दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें सैमसंग मॉल मौजूद है। यह कंपनी की मेक इन इंडिया उत्पाद है, जो आपको उत्पादों की तस्वीरों को कैद करने और यात्रा के दौरान खरीदारी करने की अनुमति देती है। उत्पाद ऑनलाइन के लिए सर्च करने के लिए आप पहले से ही अपने डिवाइस में संग्रहीत तस्वीरों का उपयोग कर सकते हैं। स्मार्टफोन का एक और आकर्षण सैमसंग पे मिनी भी है। भुगतान सुविधा आपको यूपीआई के साथ-साथ ई-पर्स भी लेनदेन करने की अनुमति देती है।

सॉफ्टवेयर की बात करें Galaxy J7 Prime 2 एंड्राइड नौगट पर कार्य करता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर फोन में USB 2.0, 3.5mm हैडफोन जैक, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन 2.4GHz, ब्लूटूथ v4.1 और जीपीएस है।

  • Published Date: March 29, 2018 9:26 AM IST