comscore
News

सैमसंग Galaxy S10 हो सकता है तीन साइज में लॉन्च, स्मार्टफोन में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

सैमसंग गैलेक्सी S10 तीन साइज 5.8 इंच, 6.1 इंच, और 6.4 इंच में लॉन्च किया जाएगा।

samsung-galaxy-s9-plus-back-dual-cameras

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 phablet लॉन्च के करीब हैं। लेकिन यह खबर अगले साल आने वाले गैलेक्सी S10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लीक्स को रोक नहीं पा रही है। एप्पल प्रोडक्ट पर अपने सटीक लीक के लिए जाने वाले एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने अब सैमसंग गैलेक्सी S10 के बारे में कुछ दिलचस्ब बातें बताई हैं।

Kuo का कहना है कि अगले साल सैमसंग गैलेक्सी S10 तीन साइज 5.8 इंच, 6.1 इंच, और 6.4 इंच में लॉन्च किया जाएगा। यह पिछले रिपोर्ट के जैसा ही है, जिसमें गैलेक्सी S10 के कई वेरिएंट होने की तरफ इशारा किया गया था। दिलचस्ब बात यह है कि, ये एप्पल के 2018 iPhones के साइज से मेल खाता है जिनके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। एक जैसा आकार होना सैमसंग को एप्पल के नए iPhones से टक्कर लेने में मदद करेगा।

Kuo ने आगे बताया कि दो गैलेक्सी S10 वेरिएंट में से एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा जो कि सैमसंग का पहला इन-डिस्प्ले स्मार्टफोन होगा। यह भी पहली बार नहीं है जब हम इस तरह की अफवाह सुन रहे हैं। लेकिन बिजनेस इनसाइडर रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे छोटा गैलेक्सी S10 मॉडल इस फीचर के साथ नहीं आएगा।

इसके बजाय, इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर होगा जिसे स्मार्टफोन के साइड में रखा जाएगा। कूओ यह भी कहते हैं कि सैमसंग इन-डिस्प्ले फीचर पर फोकस करेगा जब इसके विज्ञापन में वह यह दिखाना चाहेगा कि गैलेक्सी S10 iPhone से किस तरह बेहतर है।

  • Published Date: July 17, 2018 5:09 PM IST