comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 एसेसरीज हुई लीक

9 अगस्त को नोट 9 के साथ गैलेक्सी वॉच और गैलेक्सी टैब S4 को भी पेश किए जाने की उम्मीद है।

samsung galaxy note 9 accessories leaked

सैमसंग 9 अगस्त को गैलेक्सी नोट 9 को पेश करेगा। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के बारे में लगभग सभी जानकारियां लीक हो चुकी हैं। हमने लीक रेंडर से लेकर सारी स्पेसिफिकेशन तक सब कुछ देख लिया है। अब लेटेस्ट लीक ने इस स्मार्टफोन की सभी सपोर्टिंग एसेसरीज को दिखा दिया है।

गैलेक्सी नोट 9 रिलीज होने के बाद ही सपोर्टिंग एसेसरीज उपलब्ध होंगे, जरूरी नहीं है कि सैमसंग लॉन्च इवेट के दौरान ही इन्हें पेश करे। सपोर्टिंग एसेसरीज के लीक रेंडर WinFuture द्वारा दिखाए गए थे। इसमें से पहला ब्लूटूथ-एनेबल्ड S पेन स्टाइलस है, जो ब्लू, ब्लैक, ब्राउन, पीला, वायलेट और ग्रे जैसे कलर अॉप्शन में उपलब्ध है ।

इसके बाद इसमें एक “क्लीयर व्यू” स्टैंडिंग कवर केस है, जो मल्टीमीडिया कॉन्टेंट देखते समय काफी मदद करता है। बाकी दो सिलिकॉन और लेदर के कवर हैं। अभी तक हम केवल रेंडर्स को ही देख सकते हैं। इनकी कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी रिलीज की तारीख के बाद ही पता चल सकती है।

गैलेक्सी नोट 9 को संभाल के रखने के लिए , सैमसंग U.S. MIL-SDT810G सर्टिफिकेशन और एक बिल्ट-इन किकस्टैंड के साथ एक स्पेशल रगेड प्रोटेक्टिव सिलिकॉन कवर भी पेश करेगा। गैलेक्सी नोट 9 में 4,000 एमएएच बैटरी, एक अपग्रेड किए गए ब्लूटूथ इनेबल्ड S पेन स्टाइलस, ड्यूल अपर्चर सेंसर के साथ ड्यूल रियर कैमरा होगा। साथ ही स्मार्टफोन के बहुत से खास और नए फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के साथ, गैलेक्सी वॉच और गैलेक्सी टैब S4 को भी पेश किए जाने की उम्मीद है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 9

67900

Android 8.1 Oreo
Samsung Exynos 9810 SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: July 27, 2018 4:35 PM IST