comscore
News

सैमसंग पे को मिला नया यूजर इंटरफेस

क्लीनर लुक और बॉटम में नेविगेशन बार के साथ सैमसंग पे के यूआई को मिला नया लुक।

  • Published: January 16, 2018 10:15 AM IST
samsung-pay-stock-image

साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने अपने उपभोक्ताओं के लिए पिछले साल मार्च में कॉन्टेक्टलैस पेमेंट सर्विस सैमसंग पे को भारत में लॉन्च किया था। सैमसंग ने भारत में मोबाइल डिजिटल भुगतान सर्विस सैमसंग पे के लिए कुछ बैंकों से समझौता किया था। वहीं, अब सैमसंग पे के यूआई को नया लुक दिया गया है।

सैमसंग पे यूजर्स बिल्ड 2.8.18 के साथ नए अपडेट को देख सकते हैं। इस अपडेट में यूआई को अपडेट किया गया है। reddit पर एक यूजर्स द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार जब यूजर ने अपडेट एप को ओपन किया तो उसका रिएक्शन काफी अच्छा था। यूजर के अनुसार सैमसंग पे का नया यूआई काफी क्लीन है और इसमें बॉटम में नेविगेशन बार भी मौजूद है।

अगर बात करें सैमसंग पे की तो यह सर्विस उपयोगकर्ताओं को फिजिकल कार्ड की आवश्यकता के बिना PoS पर भुगतान करने की अनुमति देती है। सैमसंग पे केवल बैंक को ही नहीं बल्कि उपभोक्ता इसे अपने पेटीएम अकाउंट से भी जोड़ कर उपयोग कर सकते हैं।

बता दें कि सैमसंग पे उन स्मार्टफोन के लिए एक्सक्लूसिव है, जिनमें एनएफसी सपोर्ट क्षमता है। इस एप का उपयोग कर स्मार्टफोन उपभोक्ता अपने पास के किसी भी NFC-enabled PoS machine और स्वाइप कार्ड की मदद से पेमेंट भुगतान कर सकते हैं। इस सर्विस में मैगनेटिक सिक्योर ट्रांसमिशन और एनएफसी चिप हैं।

सैमसंग पे सर्विस भारत में सैमसंग के कुछ स्मार्टफोन के साथ उपलब्ध है। Galaxy J7 Pro के अलावा गैलेक्सी A5 और गैलेक्सी A7 (2017) स्मार्टफोन शामिल हैं।

  • Published Date: January 16, 2018 10:15 AM IST