comscore
News

सैमसंग बना रहा है गेमिंग स्मार्टफोन!

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग गैमिंग स्मार्टफोन बना रही है। इसे लेकर चर्चा जोरों पर है।

Untitled design (67)

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग गेमिंग स्मार्टफोन बना रही है। इसे लेकर चर्चा जोरों पर है। हालांकि, अभी कंपनी की तरफ से गैमिंग स्मार्टफोन के निर्माण को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन एक टिपस्टार ने अपने ट्विटर पोस्ट पर इस बात की जानकारी देकर, सैमसंग के गेमिंग स्मार्टफोन को अफवाहों के बाजार में ला खड़ा किया है। ऐसा नहीं है कि सैमसंग से पहले किसी कंपनी ने गैमिंग स्मार्टफोन नहीं बनाया है।

साल 2011 में सोनी इरिक्शन ने पहला गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसे  Xperia Play  के नाम से पेश किया गया था। साल 2017 में Razer ने भी गेमिंग Razer phone इंट्रोड्यूस किया था। इसी साल शाओमी ने ब्लैक शार्क गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसके अलावा भी कई कंपनियां गैमिंग स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी हैं। “MMDDJ_” यूजर नेम से ट्विटर पर एक पोस्ट में सैमसंग के गेमिंग स्मार्टफोन बनाने को लेकर जानकारी दी गई। हालांकि टिपस्टार ने अपनी पोस्ट में इस गेमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और डिवाइस को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

बस इसमें इतना बताया गया है कि दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग गेमिंग स्मार्टफोन पर काम कर रही है। आने वाले वक्त में हो सकता है इस गेमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और इसे लेकर कुछ ज्यादा जानकारी सामने आए। बता दें कि 9 अगस्त को सैमसंग अपना बहुतप्रतिक्षित स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 लॉन्च करने जा रही है।

  • Published Date: July 24, 2018 1:49 PM IST