comscore
News

सैमसंग 2019 CES और MWC में पेश कर सकता है Galaxy X व Galaxy S10

सैमसंग के मुड़ने वाले स्मार्टफोन में OLED स्क्रीन हो सकती है।

samsung-galaxy-s9-main

सैमसंग अगले साल दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। ये दोनों स्मार्टफोन Galaxy S10 और Galaxy X हो सकते हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन में सैमसंग कुछ अलग हटकर फीचर्स दे सकता है। कहा तो यह भी जा रहा है कि गैलेक्सी एक्स सैमसंग का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है, क्योंकि, हाल ही में आई खबरों में बताया गया था कि सैमसंग मुड़ने वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। हालांकि, सैमसंग की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई थी।

अफवाह तो यह भी आई थी कि सैमसंग  MWC 2019 में Galaxy X स्मार्टफोन को पेश कर सकता है। CES 2019 में कंपनी गैलेक्सी S10 स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। इस बात की जानकारी एक लीक स्टार ने अपने ट्वीट में दी थी। Ice Universe’s के ट्वीट में जानकारी दी गई थी कि सैमसंग CES 2019  में Galaxy X स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है। इसके अलावा फरवरी के बाद MWC में Galaxy S10 स्मार्टफोन की घोषणा हो सकती है।


इससे पहले आई रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया था कि सैमसंग जो मुड़ने वाला स्मार्टफोन बना रहा है उसमें OLED स्क्रीन होगी। यह स्मार्टफोन Galaxy X होगा। लेकिन, कंपनी ने इसे लेकर कुछ भी साफ नहीं किया है। एक लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि Galaxy X  स्मार्टफोन फोल्डेबल गैलेक्सी नोट 8 की तरह दिखेगा। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही थी कि इसमें 7.5 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है।

  • Published Date: July 6, 2018 12:20 PM IST