comscore
News

सैमसंग Galaxy S10+ में हो सकते हैं दो सेल्फी कैमरा, और ट्रिपल बैक कैमरा

गैलेक्सी S10 + के हुवावे P20 प्रो की तरह बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की अफवाह है।

samsung-galaxy-a8-plus-hands-front-cameras

सैमसंग 9 अगस्त को एक नए गियर स्मार्टवॉच के साथ गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने के लिए तैयार है। हालांकि अभी अगले गैलेक्सी S-सीरीज फ्लैगशिप लॉन्च को 6 महीने बाकी है, लेकिन स्मार्टफोन की अफवाहों का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। हमें यह बात पहले से है पता है कि सैमसंग तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, और इस बात को लेकर अब कुछ और भी जानकारी सामने आई है।

The Bell पर दी गई एक नई रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी S10 + मॉडल के फ्रंट में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। हालांकि, इसके रिजॉल्यूशन और यूज को लेकर ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। सबसे ज्यादा संभावना है कि इसमें दिया दूसरा कैमरा सेंसर वाइड-एंगल वाली तस्वीर क्लिक करने के लिए होगा, या बोके इफेक्ट जोड़ने के लिए एक डेप्थ सेंसर की तरह काम करेगा।

गैलेक्सी S10 + के हुवावे P20 प्रो की तरह बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की भी अफवाह है। तीसरे सेंसर में F/1.9 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का रिजॉल्यूशन हो सकता है, और इसमें 123-डिग्री के फील्ड अॉफ व्यू के साथ एक सुपर वाइड-एंगल लेंस हो सकता है। यह यूजर को तस्वीर में ज्यादा से ज्यादा सीन कैप्चर करने में मदद करेगा। प्राइमरी कैमरा में 12 मेगापिक्सल के साथ ड्यूल अपर्चर लेंस होने की उम्मीद है, और दूसरे सेंसर पर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

दूसरी ओर, गैलेक्सी S10 के बैक में भी एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, लेकिन सामने की ओर एक ही कैमरा हो सकता है। गैलेक्सी S10 का एक तीसरा और सस्ता वेरिएंट भी होगा, जो सिंगल फ्रंट कैमरा और ड्यूल बैक कैमरे के साथ आ सकता है। अगले साल की शुरुआत में गैलेक्सी S10 सीरीज को पेश किया जाएगा। इसे या तो CES में या MWC में पेश किया जाएगा।

  • Published Date: July 10, 2018 10:19 AM IST