comscore
News

सैमसंग Galaxy Note 9 स्मार्टफोन 512GB स्टोरेज के साथ आएगा

भारत में इसके टॉप वेरिएंट को 256जीबी के साथ पेश किया जा सकता है।

Samsung-Galaxy-Note-9-render-main

नई रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग Galaxy Note 9 को कंपनी 512जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। आज के समय में ज्यादातर स्मार्टफोन 256जीबी के साथ आ रहे हैं। वहीं, अगर Galaxy Note 9 इस स्टोरेज के साथ आता है तो वह ग्राहकों को काफी अट्रैक्ट करेगा। उम्मीद की जा रही है कि टॉप-एंड 512जीबी वेरिएंट को साउथ कोरिया और चीन में ही लॉन्च किया जाएगा।

ट्विटर पर @osctws नाम के एक यूजर के अनुसार स्मार्टफोन के रेंडर और डिटेल को ऑनलाइन देखा गया है। एक तस्वीर में सामने आया है कि डिवाइस 512जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन को 256जीबी वेरिएंट के साथ दूसरी ग्लोबल मार्केट्स में जैसे नॉर्थ अमेरिका, यूरोप और भारत में भी पेश किया जा सकता है।

सैमसंग Galaxy Note 9 के लॉन्च का समय पास आते ही डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने आ रही हैं। इसके अलावा अब तक सामने आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार डिवाइस में 6जीबी रैम, Exynos 9810 ऑक्टा व क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC, ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें 6.4-इंच QHD+ स्क्रीन होगी। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी सैमसंग Galaxy Note 9 को इस साल अगस्त में पेश कर सकती है।

बता दें कि सैमसंग अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है, जिसे 7.3-इंच के डिस्प्ले पैनल के साथ पेश किया जा सकता है। कुछ समय पहले खबर सामने आई थी कि सैमसंग Galaxy X को $2000 ( लगभग 1,36,000) रुपए में लॉन्च किया जाएगा।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 9
Android Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
  • Published Date: June 18, 2018 4:46 PM IST