comscore
News

सैमसंग के पहले एंड्रॉइड Go फोन की स्पेसिफिकेशन हुईं लीक

स्मार्टफोन में 5.0-इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा।

samsung galaxy s9 review camera

सैमसंग को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि कंपनी अपने पहले एंड्रॉइड Oreo (गो एडिशन) स्मार्टफोन पर काम कर रही है। वहीं, एक नई लीक में एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। गूगल ने कुछ समय पहले एंड्रॉइड (गो एडिशन) पर कार्य करने वाले डिवाइस को लो-एंड स्मार्टफोन्स के लिए पेश किया था। इसमें पहले से ही जीमेल गो, मैप्स गो, फाइल्स गो, क्रोम, यूट्यूब गो, असिस्टेंट गो, प्ले स्टोर और जीबोर्ड जैसे ऐप्स मिलते हैं।

डिवाइस की स्पेसिफिकेशन शीट को TechieDrive पर स्पॉट किया गया है। इसमें जानकारी सामने आई है कि स्मार्टफोन का मॉडल नंबर J260F होगा। इससे हिंट मिल रहा है कि कंपनी Galaxy J-सीरीज के अंदर इस डिवाइस को पेश करेगी। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन में 5.0-इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा।

इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 1.4GHz क्वॉड-कोर Exynos 7570 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके साथ ही इसमें 1जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है।

पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 2,600mAh की बैटरी और एंड्रॉइड 8.1 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम होगा जो कि एंड्रॉइड Oreo (गो एडिशन ) होगा। पिछले साल दिसंबर में गूगल ने एंड्रॉइड Ore (गो एडिशन) को पेश किया था।

  • Published Date: June 25, 2018 3:56 PM IST