comscore
News

सोनी के इन 6 स्मार्टफोन को मिलेगा एंड्रॉइड Pie अपडेट

एंड्रॉइड P लॉन्च के तुरंत बाद ही नोकिया ने भी एक लिस्ट रिलीज की थी जिसमें नोकिया के सभी स्मार्टफोन की लिस्ट बताई गई थी, जिसमें एंड्रॉइड P का अपडेट मिलेगा।

sony-xperia-xz2-xperia-xz2-compact-hands-on-5

गूगल के लेटेस्ट मोबाइल अॉपरेटिंग सिस्टम का नाम अॉफिशियल हो चुका है। अब धीरे-धीरे सभी मोबाइल कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स की लिस्ट रिलीज कर रही हैं, जिन्हें गूगल का यह लेटेस्ट OS का अपडेट मिलेगा। वैसे तो यह अपडेट सबसे पहले गूगल के अपनी स्मार्टफोन सीरीज पिक्सल को मिलेगा, लेकिन उसके बाद यह और भी कई स्मार्टफोन्स के लिए रिलीज किया जाएगा।

हाल में ही नोकिया ने एक लिस्ट रिलीज की थी जिसमें नोकिया के सभी स्मार्टफोन की लिस्ट बताई गई थी, जिन्हें यह अपडेट मिलेगी। इसके अलावा वनप्लस और हुवावे ने भी इस अपडेट को अपने स्मार्टफोन में रिलीज करने का वादा किया है। हुवावे ने कई स्मार्टफोन में इसे टेस्ट करना शुरू कर दिया है।

सोनी ने भी अब इस लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन को अपने स्मार्टफोन में टेस्ट करना शुरू कर दिया है। GizChina की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि वह जल्द ही अपने एक्सपीरिया ब्रांडेड डिवाइस में से 6 डिवाइस के लिए एंड्रॉइड 9 Pie का अपडेट रिलीज करेगी।

घोषणा से पता चलता है कि कंपनी एक्सपीरिया XZ2, एक्सपीरिया XZ2 कॉम्पैक्ट, एक्सपीरिया XZ2 प्रीमियम, एक्सपीरिया XZ1, एक्सपीरिया XZ1 कॉम्पैक्ट और एक्सपीरिया XZ प्रीमियम के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज करेगी। कंपनी का दावा है कि सभी 6 डिवाइस को सितंबर और नवंबर के बीच अपडेट मिलेगा।

 

You Might be Interested

  • Published Date: August 10, 2018 2:52 PM IST