comscore
News

Sony ने अपने आगामी स्मार्टफोन को लेकर जारी किया एक टीजर, MWC 2018 में होगा शोकेस

सोनी ने एक ट्विट करके इस डिवाइस के बारे में जानकारी दी है।

  • Published: February 20, 2018 12:20 PM IST
sony MWC 2018 2

ऐसा लग रहा है कि Sony MWC 2018 में अपने किसी प्रोडक्ट को पेश करने जा रहा है, शायद इसीलिए कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक ट्विट करके सभी को इस बारे में जानकारी भी दी है। इस टीजर विडियो में ज्यादा कुछ तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन Sony के MWC 2018 में होने को लेकर जानकारी जरुर दे रहा है। इस विडियो में एक हाथ नजर आ रहा है, इसके अलावा इस हाथ पर ऊपर से कुछ तार गिरते हुए नजर आ रहे हैं, इसके बाद #SONYMWC दिखाई दे रहा है।

इसके अलावा आपको बता दें कि यह विडियो इस ओर भी इशारा का रहा है कि कंपनी 26 फरवरी को इस इवेंट के पहले ही दिन कुछ लॉन्च कर सकती है। आप इस ट्विट और इस विडियो को यहाँ देख सकते हैं।

हालाँकि इस विडियो से पूरी तरह से कुछ भी सामने नहीं आ रहा है कि आखिर यह किस डिवाइस को लॉन्च करने वाली है। अब यह भी सामने नहीं आया है कि आखिर कंपनी यहाँ एक स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने वाली है या अन्य किसी डिवाइस को इस इवेंट में पेश किया जाने वाला है।

अब जैसे कि इस विडियो में हम देख रहे हैं कि आकाश से कुछ नीचे आ रहा है, तो इससे इस समय कुछ भी अंदाज़ा लगना संभव सा नहीं लग रहा है। इसके अलावा यह भी सामने नहीं आ रहा है कि कंपनी अगर कोई स्मार्टफोन लॉन्च करती है, तो इस डिवाइस को कैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया जायेगा, और कैसा इनका डिजाईन होने वाला है, इस विडियो से कुछ भी सामने नहीं आ रहा है।

हालाँकि इतना जरुर है और इस विडियो से भी यही हिंट मिल रहा है कि कंपनी की ओर से कुछ नया ही लॉन्च किया जाने वाला है, जिसे अभी तक हमने देखा नहीं है, इसके कारण ही इस टीजर को भी इतना रहस्य में रखा गया है। इसके अलावा ऐसा भी कह सकते हैं जो काफी समय से सामने आ रहा है कि कंपनी अपने आगामी स्मार्टफोंस के डिजाईन में काफी बदलाव करने वाली है। अब हो सकता है कि यह रहस्यमयी स्मार्टफोन भी एक नए डिजाईन के साथ ही पेश किया जाए।

गौरतलब हो कि Xperia Blog के माध्यम से ऐसा भी सामने आ रहा है कि सोनी के एक आगामी स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप किस तरह का होने वाला है, इसमें सामने आ रहा है कि कंपनी फोन के डिजाईन में रियर में बदलाव करके इसे कर्व डिजाईन देने वाली है। इसका मतलब है कि स्मार्टफोन पूरी तरह से चपटा नहीं होगा, इसे कार्नर से कर्व किया जाएगा जिसके कारण यह रियर से टेबल आदि पर रख देने पर भी कार्नर से इस टेबल पर टिकेगा नहीं। हालाँकि असल में इसे कैसे डिजाईन के साथ पेश किया जाएगा, यह तो MWC 2018 के स्टेज से ही पता चलने वाला है।

You Might be Interested

Sony Xperia XZs (64GB)

51990

Android 7.1 Nougat
Qualcomm’s Snapdragon 820, 64-bit Processor
19 MP with f/2.0 aperture
  • Published Date: February 20, 2018 12:20 PM IST