comscore
News

सोनी ने जारी किया Xperia XA2, Xperia XA2 Ultra और Xperia L2 का हैंड्स आॅन वीडियो

CES 2018 में सोनी ने Xperia XA2, Xperia XA2 Ultra और Xperia L2 स्मार्टफोन को पेश किया है।

  • Published: January 11, 2018 1:40 PM IST
Sony Xperia XA2 Ultra

CES 2018 इवेंट में सोनी द्वारा Xperia सीरीज में तीन नए स्मार्टफोन Xperia XA2, Xperia XA2 Ultra और Xperia L2 का प्रदर्शन किया गया। इनमें सोनी Xperia XA2 और XA2 Ultra मिड-टायर स्मार्टफोन हैं, जबकि Xperia L2 एक एंट्री-लेवल मॉडल है। हालांकि लॉन्च के दौरान इन स्मार्टफोन कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। वहीं अब कंपनी ने इन स्मार्टफोन का एक हैंड्स आॅन वीडियो पोस्ट किया है।

सोनी द्वारा आॅफिशियल तौर पर Xperia XA2, Xperia XA2 Ultra और Xperia L2 स्मार्टफोन का हैंड्स आॅन वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में आप सोनी के नए स्मार्टफोन के फ्रंट व बैक पैनल समेत चारों ओर से देख सकते हैं। वीडियो में इन फोन के सभी फीचर्स को दिखाया गया है और साथ ही उनके बारे में बताया भी गया है। सोनी Xperia XA2 का डिजाइन बेहद ही सोबर है और इसमें बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है जो कि स्मूथली कार्य करता है।

मेटेलिक फिनिश डिजाइन से बना ये स्मार्टफोन दिखने में भी काफी आकर्षित हैं। वीडियो में इस स्मार्टफोन के लुक के साथ ही इनके स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बताया गया है। सोनी Xperia XA2 में पावरफुल आॅडियो क्षमता दी गई है। फोन में उच्च क्षमता वाली बैटरी लाइफ दी गई है।

वीडियो में बताया गया है कि Xperia XA2 Ultra की खासियत इसमें दिया गया ड्यूल फ्रंट सेल्फी कैमरा है। जिसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है और दूसरे में अतिरिक्त 16-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। जबकि फोन में प्राइमरी कैमरा 23-मेगापिक्सल का है। वहीं सोनी Xperia L2 में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल फ्रंट सेंसर 120-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ दिया गया है। जो कि शानदार सेल्फी क्लिक करने में सक्षम है।

तीनों स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Xperia XA2 स्मार्टफोन में (1,920×1,080पिक्सल) का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। जबकि, Xperia XA2 Ultra में 6-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। वहीं, Xperia XA2 स्मार्टफोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। Xperia XA2 Ultra को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। पहले वेरिएंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। दोनों मॉडल में माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए सोनी Xperia XA2 स्मार्टफोन में 3,300एमएएच की बैटरी और Xperia XA2 Ultra में 3,580एमएएच की बैटरी दी गई है।

वहीं Xperia L2 कंपनी का एंट्री लेवल डिवाइस है। इसमें 5.5-इंच का एचडी डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस फोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। सोनी Xperia L2 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 SoC का इस्तेमाल किया गया है। Xperia L2 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित है।

You Might be Interested

Sony Xperia XA2
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 630 Processor
23 MP
  • Published Date: January 11, 2018 1:40 PM IST