comscore
News

Sony ने भारत में लॉन्च किया अपनी Xperia L2 स्मार्टफोन, सेल्फी लवर्स को कर सकता है प्रभावित

भारत में सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखकर Sony ने अपना Xperia L2 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

  • Published: February 5, 2018 5:20 PM IST
Sony Xperia L2

Sony India ने आज भारत में अपना Sony Xperia L2 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, यह स्मार्टफोन सेल्फी लवर्स के लिए पेश किया गया है। सोनी की ओर से यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन की तरह ही लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने से भारत में Xperia परिवार में एक नया सदस्य भी जुड़ गया है। अगर Xperia L2 की चर्ह्चा करीं तो इसमें आपको एक 5.5-इंच की HD स्क्रीन मिल रही है, साथ ही इसमें 8-मेगापिक्सल का एक 120 डिग्री सुपर वाइड-एंगल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें एक 13-मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा मिल रहा है।

फोन को एक स्लीक डिजाईन में पेश किया गया है। साथ ही इसमें एक 3300mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है, जो कंपनी के अनुसार एक पूरे दिन तक बड़ी आसानी से चल सकती है। साथ ही फोन में एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। स्मार्टफोन एक ड्यूल-सिम इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के लिए इसमें अलग से एक पोर्ट दिया गया है।

फोन में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं। स्मार्टफोन एंड्राइड नौगट के साथ पेश किया गया है, आपको यह भी बता दें कि स्मार्टफोन में एक मीडियाटेक MT6737T प्रोसेसर दिया गया है। फोन को ब्लैक और गोल्ड रंगों के ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

अगर फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की चर्चा करें तो आपको बगता दें कि इसमें आपको GSM GPRS/EDGE 2G, UMTS HSPA+ 3G, 4Gm VoLTE A-GLONASS, वाई-फाई मिराकास्ट, ब्लूटूथ 4.2, गूगल कास्ट NFC, USB Type C, clear Audio+ और क्लियर बेस आदि दिया गया है। फोन को आप Rs. 19,990 की कीमत में ले सकते हैं, और यह आज से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है।

You Might be Interested

Sony Xperia L1
Android 7.0 Nougat
MediaTek Quad Core 64-bit Processor
13 MP with f / 2.2 aperture
  • Published Date: February 5, 2018 5:20 PM IST