comscore
News

Sony Xperia H8266 स्मार्टफोन में हो सकती है एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले, बेंचमार्क लिस्टिंग से मिले संकेत

Geekbench पर एक बार आने के बाद से Sony Xperia H8266 स्मार्टफोन सुर्ख़ियों में आया था।

  • Published: February 14, 2018 11:40 AM IST
Sony-leak 55

Geekbench पर एक बार आने के बाद से Sony Xperia H8266 स्मार्टफोन सुर्ख़ियों में आया था। इसके बाद इस स्मार्टफोन को Antutu की लिस्टिंग में भी देखा गया है। इस बेंचमार्क लिस्टिंग में स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी और इसके स्पेक्स के बारे में भी समग्र जानकारी सामने आई है। जैसे की आप जानते हैं कि जब स्मार्टफोन इन बेंचमार्क्स को पास कर लेता है तो इन्हें लॉन्च करने में कुछ ज्यादा समय नहीं बचता है।

अब देखना यह होगा कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को आखिर कब तक लॉन्च करती है। आइये एक नजर डाल लेते हैं इसके अभी सामने आये स्पेक्स और इसके पहले सामने आ चुके स्पेक्स पर।

Antutu की लिस्टिंग कह रही है कि स्मार्ट फोन में एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले होने वाली है, यह एक 1080×2160 पिक्सेल रेजोल्युशन के साथ आ सकती है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि सोनी अपने इस स्मार्टफोन में एक QHD डिस्प्ले रखने वाला है, इसके अलावा यह एक 4K पैनल भी हो सकता है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से सामने आ रहा है कि सोनी अपने आगामी फोंस में QHD पैनल को शामिल करने वाला है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में Sony Xperia XZ1 स्मार्टफोन की तरह ही स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट होने वाला है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.0 Oreo के सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, साथ ही इसमें एक 4GB की रैम के अलावा 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी होने वाली है।

हालाँकि कैमरा के बारे में भी इन लिस्टिंग्स से सामने आता है लेकिन इसके कैमरा के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है। अभी तक सामने आये रुमर्स का कहना है कि स्मार्टफोन में एक 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने वाला है, इसके अलावा इसमें एक 15-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में कुछ पिछले रुमर्स की मानें तो एक 5.48-इंच की 1080p डिस्प्ले होने वाली है।

सोर्स: weibo, वाया: techupdate3,

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

  • Published Date: February 14, 2018 11:40 AM IST