comscore
News

सोनी जल्द लॉन्च करेगी Xperia XA2 प्लस, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

सोनी स्मार्टफोन को सिंगल और ड्यूल सिम स्लॉट वर्जन में पेश करेगी।

Sony Xperia XA2 Plus 805px

Image credit: Sony


सोनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xperia XA2 प्लस की घोषणा कर दी है। यह घोषणा सोनी ने अपने मोबाइल ब्लॉग के जरिए की है। इस डिवाइस के जरिए कंपनी मिड-रेंज के स्मार्टफोन को टक्कर देकर इस सेगमेंट में अपनी पकड़ बनाने की तैयारी कर रही है। सोनी के ऑफिशियल ब्लॉग पोस्ट के मुताबिक, यह डिवाइस अगस्त के अंत तक सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

लिस्टिंग पेज के मुताबिक, डिवाइस में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 630 SoC होगा, साथ ही में 6 GB रैम और 64 GB स्टोरेज भी होगी। सोनी इस डिवाइस को दो वेरिएंट में पेश करेगी, एक 4 GB रैम और 32 GB स्टोरेज, दूसरा 6 GB रैम और 64 GB स्टोरेज। जो यूजर्स स्मार्टफोन की स्टोरेज बढ़ाना चाहते हैं उनके लिए सोनी ने डिवाइस में एक डेडिकेटिड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया है, जिसके जरिए डिवाइस की स्टोरेज को 400 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

सोनी स्मार्टफोन को सिंगल और ड्यूल सिम स्लॉट वर्जन में पेश करेगी। दोनों ही वर्जन नैनो सिम सपोर्ट करेंगे। सोनी Xperia XA2 प्लस में 6-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले होगी, जिसमें 18:9 का एस्पेक्ट रेश्यो होगा। इसके अलावा इसमें स्क्रीन डैमेज से बचने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है।

डिवाइस फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जो कि बैक में दिया गया है। कैमरे की बात करें तो XA2 प्लस में 23-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ आएगा, जिसमे f/2.0 अपर्चर और Exmor RS टेक्नोलॉजी दी गई है। इसके अलावा डिवाइस 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ आता है, जो 120-डिग्री तक का फील्ड व्यू कवर कर सकता है। डिवाइस में 3,580mAh की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा XA2 प्लस एंड्रॉइड 8.0 ओरियो के साथ आएगा।

You Might be Interested

Sony Xperia XA2 Plus
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 630 Octa-Core 2.2GHz Processor
23MP with f/2.0 aperture, Exmor RS technology
  • Published Date: July 12, 2018 9:10 AM IST