comscore
News
> > > Sony Xperia XZ1 में हो सकता है मैसिव कैमरा मॉडुअल

Sony Xperia XZ1 में हो सकता है मैसिव कैमरा मॉडुअल

इस बार स्मार्टफोन की प्रोडक्शन पिक्चर सामने आई है, जो कि अपकमिंग सोनी Xperia XZ1 स्मार्टफोन हो सकता है।

xperia-xz1-leak-1

सोनी Xperia XZ स्मार्टफोन के सक्सेसर के आधिकारिक लॉन्च के पहले एक बार फिर से ऑनलाइन देखा गया है। इस बार इस स्मार्टफोन की प्रोडक्शन पिक्चर सामने आई है, जो कि अपकमिंग सोनी Xperia XZ1 स्मार्टफोन हो सकता है। कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, इस इमेज को चीन के एक उद्योग सूत्र के द्वारा शेयर किया गया है।

Slashleaks.com पर दी गई इमेज के मुताबिक, रियर पैनल के टॉप बाईं ओर में कैमरा मॉडुअल के लिए सिजबल होल दिया गया है। जिसे देखकर कहा जा रहा है कि यह सोनी Xperia XZ1 स्मार्टफोन है। वहीं, मेटल रियल शैल में कैमरे सिस्टम को सपोर्ट करने के लिए एक बड़ा एलईडी फ्लैश भी देखा जा सकता है, जो कि हमें Xperia XZ Premium स्मार्टफोन की याद दिलाता है।

हालांकि, फ्लैश मॉड्यूल का साइज बड़ा लग रहा है। इसके अलावा, Xperia XZ1 के लीक रियर शैल का डिजाइन Xperia XZ Premium के डिजाइन के साथ सिंक्रनाइ भी हो रहा है।

इसे भी देखें: हाई क्वालिटी वाला 4K वीडियो हुआ मेनस्ट्रीम

अगर लीक इमेज Xperia XZ1 की अंतिम इमेज के रूप में सामने आती है, तो शैल में ज्यादा स्पेस होने के कारण इसका कैमरा अच्छा हो सकता है। इसके साथ ही हमें 19-मेगापिक्सल का बेहतर Motion Eye Camera मिल सकता है। कैमरा 960 fps पर सुपर स्लो मोशन वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है।

माना जा रहा है कि सोनी Xperia XZ1 स्मार्टफोन एंड्राइड 8.0 पर आधारित हो सकता है। पिछले GFX लिस्टिंग के अनुसार, सोनी Xperia XZ1 स्मार्टफोन में 5.1-इंच ( 19320×1080 पिक्सल) दिया जा सकता है। साथ ही माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दिया जा सकता है। सोनी Xperia XZ1 स्मार्टफोन में Adreno 540 GPU दिया जा सकता है।

इसे भी देखें: Asus ZenFone 4 सीरीज में लॉन्च हो सकते हैं यह स्मार्टफोन

साथ ही इस स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, सोनी Xperia XZ1 में 4जीबी रैम भी दिया जा सकता है। साथ ही चर्चा है कि सोनी बर्लिन में 31 अगस्त को होने वाले IFA 2017 में एक लॉन्च इंवेट का आयोजन किया जाएगा। खबर है कि आखिर क्या सोनी आने वाले समय में अपना कोई भी फुल-स्क्रीन वाला स्मार्टफोन पेश करेगा या नहीं।

इसे भी देखें: HTC U11 की तरह गूगल Pixel 2 में हो सकता है स्क्वीजेबल फ्रेम और एंड्राइड O