comscore
News

सोनी Xperia XZ2 प्रीमियम 30 जुलाई को होगा लॉन्च

सोनी इस स्मार्टफोन की ताइवान में घोषणा करने के लिए 5 जुलाई को एक प्रेस मीटिंग आयोजित करेगी।

Sony Xperia XZ2 Premium lead

अप्रैल में सोनी ने एक्सपीरिया XZ2 प्रीमियम फ्लैगशिप फोन लॉन्च किया था। लॉन्च इवेंट में, सोनी ने कीमत और रिलीज की तारीख नहीं बताई थी। आज, कंपनी ने  कंफर्म किया है कि एक्सपीरिया XZ2 प्रीमियम को 30 जुलाई को अमेरिका में $ 999 (लगभग 69,000 रुपये) की कीमत में रिलीज किया जाएगा।

अमेजन और बेस्टबाय 9 जुलाई से एक्सपीरिया XZ2 प्रीमियम के प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर देंगे। अमेजन से स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करने पर ग्राहकों को एक्सपीरिया ईयर डूओ वायरलैस हेडफोन फ्री दी जाएगी, क्योंकि हैंडसेट U.S. में अनलॉक उपलब्ध होगा, इसलिए ग्राहकों को इसका फायदा उठाने के लिए $ 999 खर्च करने होंगे।

एक्सपीरिया XZ2 प्रीमियम 5.8 इंच 4K एचडीआर डिस्प्ले के साथ आएगा जो 16: 9 के एस्पेक्ट रेश्यो को सपोर्ट करता है। इसमें स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दिया गया है, यह 6 जीबी रैम के साथ आएगा। यह स्मार्टपोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आने वाला पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इसमें 19 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर शामिल है जो Low-Light सिचुएशन में भी काफी अच्छी तस्वीरें कैप्चर कर सकता है।

सेल्फी के लिए, इसमें एक 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। यह एंड्रॉइड 8.0 ओरियो पर चलेगा और इसमें 3,450 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा भी सकते हैं। सोनी 2 जुलाई से चीन में एक्सपीरिया XZ2 प्रीमियम के प्री-ऑर्डर शुरू कर सकती है। हालांकि, चीनी बाजार के लिए स्मार्टफोन की कीमत पर अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। सोनी इस स्मार्टफोन की ताइवान में घोषणा करने के लिए 5 जुलाई को एक प्रेस मीटिंग का आयोजन करेगी।

You Might be Interested

Sony Xperia XZ2 Premium
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
Dual cameras - 19MP RGB (color)+ 12MP monochrome
  • Published Date: June 28, 2018 12:23 PM IST