comscore
News

सोनी Xperia XZ3 के केस रेंडर में दिखाई दिया स्मार्टफोन का डिजाइन

Xperia XZ2 प्रीमियम सोनी का एकमात्र ड्यूल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन है।

xz3 case render

सोनी आने वाले महीने के आखिर तक IFA 2018 कार्यक्रम में सोनी Xperia XZ3 फ्लैगशिप फोन को पेश कर सकती है। हालांकि, MobileFun नाम के एक ब्रिटेन स्थित रिटेलर ने पिछले हफ्ते स्मार्टफोन को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया था, हालांकि सोनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के होने की पुष्टि नहीं की है।

वहीं GizmoChina द्वारा देखा गया है की मोबाइल फन रिटेलर ने Olixar द्वारा बनाए गए Xpeira XZ3 के लिए प्रोटेक्टिव केस को लिस्ट किया है। लिस्टिंग पर उपलब्ध केस रेंडर ने एक बार फिर से स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया है।

केस रेंडर काफी हद तक Xperia XZ3 के डिजाइन और फॉर्म फेक्टर के बारे में बहुत कुछ बताता है। स्मार्टफोन का फ्रंट डिजाइन Xperia XZ2 जैसा ही है, जो इस साल के शुरू में पेश किया गया था। इससे यह बात पता चलती है कि इसमें 18:9 का एस्पेक्ट रेश्यो वाला डिस्प्ले हो सकता है।

सोनी का एकमात्र ड्यूल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन Xperia XZ2 प्रीमियम है जिसे अप्रैल में पेश किया गया था। नए रेंडर में दिखाया गया है कि एक्सपीरिया XZ3 सोनी का अगला ड्यूल कैमरा फोन हो सकता है।  Xperia XZ3 में 19 मेगापिक्सल+12 मेगापिक्सल मोशन eye ड्यूल कैमरा सेटअप का फीचर हो सकता है। XZ3 में XZ2 प्रीमियम की तरह 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है।

Xperia XZ3 में ड्यूल कैमरा सेटअप वर्टिकल डिजाइन के साथ आ सकता है। इसमें नीचे की ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो बैक पैनल के सेंटर में स्थित है, क्योंकि स्मार्टफोन के लिए प्रोटेक्टिव केस तैयार है, इसलिए इसका लॉन्च बहुत करीब हो सकता है। अब जापानी फर्म सोनी ने हाल ही में कंफर्म किया है कि वह 30 अगस्त को IFA 2018 में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा। एेसा माना जा रहा है कि Xperia XZ3 की घोषणा उसी तारीख को हो सकती है। कंपनी इसके साथ Xperia XZ3 कॉम्पैक्ट को भी लॉन्च कर सकती है।

You Might be Interested

Sony Xperia XZ3
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
47MP
  • Published Date: July 23, 2018 5:24 PM IST