comscore
News

टेक्नो के नए स्मार्टफोन की लीक तस्वीरों में दिखा ड्यूल कैमरे के साथ क्वॉड LED फ्लैश, जल्द हो सकता है लॉन्च

यह कंपनी का भारत में सबसे पहला ड्यूल कैमरा के साथ आने वाला स्मार्टफोन होगा।

Tecno camon i twin leaked

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Transsion Holdings का ब्रांड टेक्नो मोबाइल भारत में अपने बजट सेगमेंट और मिड-रेंज सेगमेंट स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। टेक्नो मोबाइल नें भारत में पहली बार अप्रैल 2017 में टेक्नो i3 स्मार्टफोन के साथ कदम रखा था। वहीं, उसके बाद से अब तक कंपनी भारत में अपने 7 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। हाल ही में कंपनी ने टेक्नो Camon i Air को लॉन्च किया था। वहीं, अब एक लीक के अनुसार कंपनी एक नया स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है।

हमें जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन को 10 हजार रुपए के आस पास की कीमत में पेश कर सकती है। कंपनी इस डिवाइस से मार्केट में इस सेगमेंट के दूसरे स्मार्टफोन को टक्कर देने की योजना बना रही है।

लीक की गई तस्वीर में स्मार्टफोन का अाधा हिस्सा देखा जा सकता है, जिसमें स्मार्टफोन ब्लैक मेट फिनिश के साथ दिख रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन के बैक में एक ड्यूल कैमरा सेटअप भी है, जिसके साइड में एक क्वॉड LED फ्लैश है। क्वॉड LED फ्लैश को देखकर साफ पता चलता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ फोटोग्राफी पर फोकस करेगी।

यह कंपनी का भारत में सबसे पहला ड्यूल कैमरा के साथ आने वाला स्मार्टफोन होगा। तस्वीर में कैमरा के नीचे फींगरप्रिंट भी देखा जा सकता है। जिसके ठीक नीचे कंपनी की ब्रांडिंग दी गई है। इसके अलावा सामने की ओर डिस्प्ले के ऊपर दी गई बेजल में एक सेल्फी कैमरे के साथ फ्लैश दिया गया है।

इसके साथ बेजल में प्रोक्सिमिटी सेंसर और ईयरपीस भी शामिल है। तस्वीर को देखकर पता चलता है कि स्मार्टफोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर बटन है, और इसके लेफ्ट साइड में सिम ट्रे दी गई है। इसके अलावा हमें मिली जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

  • Published Date: July 20, 2018 1:31 PM IST