comscore
News

Telenor ने लॉन्च किया 349 रुपए का प्रीपेड पैक, मिलेगा 1जीबी डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स

यह प्रीपेड प्लान 56 दिन की वैधता के साथ आता है।

  • Published: April 11, 2018 11:39 AM IST
telenor-shutterstock

Telenor थोड़ी देर के लिए टेलीकॉम प्लेफील्ड में एमआईए रहा है। हालांकि, एयरटेल इंडिया के साथ कंपनी के विलय की हालिया घोषणा के तुरंत बाद, टेलीनॉर ने अपने यूजर्स के लिए एक नए प्रीपेड पैक को पेश किया है।

Telenor अपने नए पैक को 349 रुपए की कीमत में प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया है। इस पैक में उपभोक्ताओं को 1जीबी डाटा प्रति दिन और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल मिलती है। इस प्रीपेड पैक की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में आपको कोई फ्री SMS नहीं मिलेंगे। वहीं, इसी कीमत के आस-पास दूसरी दूसरसंचार कंपनियों के द्वारा ऑफर किए जाने वाले पैक में आपको 100 फ्री SMS मिल रहे हैं।

इस पैक में आपको Telenor नेटवर्क पर की जाने वाली सभी कॉल फ्री मिल रही हैं। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए FUP लिमिट तय की गई है। अगर आप दूसरे नेटवर्क पर वॉयस कॉल करते हैं तो उसके लिए प्रति दिन 300 मिनट और प्रति हफ्ते 1,200 मिनट की लिमिट है। इसके अलावा वॉयल कॉल रोमिंग पर भी फ्री है।

इस प्रीपेड पैक की तुलना अगर की जाए तो रिलायंस जियो के 349 रुपए वाले पैक से की जा सकती है। जियो के पैक में यूजर्स को प्रति दिन 1.5जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल बिना किसी FUP लिमिट के और 100 SMS प्रति दिन मिल रहे हैं। जियो का पैक 70 दिन की वैधता के साथ आता है।

इसके अलावा एयरटेल के पास भी 349 रुपए का प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 2.5जीबी डाटा प्रति दिन, 100 SMS प्रति दिन है। इस पैक में ज्यादा डाटा है, लेकिन वैधता कम है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। हालांकि, तीनों प्लान की तुलना करें तो Telenor का प्लान में ज्यादा दम दिखाई नहीं देता।

  • Published Date: April 11, 2018 11:39 AM IST