comscore
News

Tesla पेश करेगी स्मार्टफोन, ड्यूल कैमरा के साथ होंगे ये खास फीचर्स

टेस्ला अब कार के बाद अपने स्मार्टफोन को पेश कर सकती है।

tesla quadra leaked

टेस्ला और स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क अपनी प्रीमियम इलेक्ट्रिक सेडान और एसयूवी के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा यह कंपनी अपने स्पेस एक्स प्रोजेक्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी जल्द ही स्मार्टफोन मार्केट में कदम रखने वाली है।

SlashLeaks पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया गया है। इसमें टेस्ला स्मार्टफोन के रियर व फ्रंट पैनल का लुक देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन का कोडनेम “Quadra” बताया जा रहा है। वहीं, इस डिवाइस की कुछ key डिटेल लीक हुई हैं। पहली तस्वीर में हम डिवाइस के फ्रंट-पैनल को देख सकते हैं।

ऐसा लग रहा है कि स्मार्टफोन के साइड और बॉटम में काफी थिन बेजल होंगे। वहीं, टॉप पर हम डिस्प्ले नॉच देख सकते हैं, जिसमें ईयरपीस, प्रॉक्सिमिटी और ambient लाइट सेंसर के साथ फ्रंट कैमरा होगा। दूसरे स्मार्टफोन से अलग इसका बॉटम काफी थिन होगा। इससे उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को हाई-स्क्रीन-टू- बॉडी रेश्यो के साथ पेश करेगी।

बैक में टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर ड्यूल कैमरा होगा साथ ही इसमें Tesla का लोगो भी होगा। इतना ही नहीं इसमें G4 ब्रांडिंग भी देखी जा सकती है। नीचे की ओर एक कट दिखाई दे रहा है जो कि स्पीकर ग्रिल के लिए होगा। इसके अलावा कोई दूसरी डिटेल डिवाइस के बारे में सामने नहीं आई है। हालांकि हम उम्मीद कर रहे हैं कि अब धीरे-धीरे डिवाइस के बारे में जानकारी सामने आने लगेगी।

  • Published Date: July 23, 2018 11:27 AM IST