comscore
News

ये हैं रिलायंस AGM 2018 की 4 बड़ी घोषणाएं, सिर्फ 501 रुपए में घर लाएं जियोफोन

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत में जियो फोन का इस्तेमाल 25 मिलियन (2.5 करोड़) से ज्यादा यूजर्स करते हैं।

reliance-jiophone-2

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं जनरल मीटिंग में गुरुवार को कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बताया कि भारत में जियो फोन का इस्तेमाल 25 मिलियन (2.5 करोड़) यूजर्स करते हैं। उन्होंने कहा कि जियो एडवांस फीचर के साथ अब पहले से ज्यादा बेहतर बनाया गया है। इसी इवेंट में ईशा और आकाश अंबानी ने जियोफोन 2 पेश किया। आइये जानते हैं रिलायंस एजीएम 2018 की चार मुख्य बातें….

जियोफोन 2 की घोषणा
इवेंट में  ईशा और आकाश अंबानी ने JioPhone 2 पेश किया। यह फीचर फोन कस्टमर्स को 15 अगस्त से मिलना शुरू होगा। इसकी कीमत 2,999 रुपए है। इस फीचर फोन में फिजिकल QWERTY  कीपैड दिया गया है। जियोफोन 2 में इसमें 2.4 इंच की  QVGA  स्क्रीन दी गई है। यह डिवाइस पहले जियो फोन से बड़ा है। जियोफोन 2 सिर्फ 4जी नेटवर्क पर चलेगा। जियोफोन 2 KaiOS पर चलेगा। इसमें ड्युल सिम कनेक्टिविटी दी गई है। जियोफोन 2 में 2,000mAh की बैटरी दी गई है।

रिलायंस जियो यूजर्स
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत में जियो फोन का इस्तेमाल 25 मिलियन (2.5 करोड़) से ज्यादा यूजर्स करते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले साल लॉन्च हुए फीचर फोन को देखते हुए यह बेहद इंप्रेसिव नंबर है। मुकेश अंबानी ने कहा कि रिलायंस का लक्ष्य है कि 1 अरब भारतीय लोग जियो फोन का इस्तेमाल करें।

रिलायंस जियो एक्सचेंज ऑफर
मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो मॉनसून हंगामा ऑफर की घोषणा की। इस ऑफर के तहत यूजर्स किसी भी पुराने फीचर फोन को देकर 501 रुपए में जियोफोन खरीद सकते हैं। यह ऑफर 12 जुलाई से शुरू होगा।

रिलायंस जियोफोन न्यू एप्स
रिलायंस के 41वें सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने जियो फोन के लिए तीन नए फीचर्स के सपोर्ट की घोषणा की। उन्होंने कहा कि अब जियोफोन फेसबुक, यूट्यूब और व्हॉट्सएप सपोर्ट करेगा। ये नए एप 15 अगस्त से रोल आउट होंगे।

  • Published Date: July 5, 2018 2:04 PM IST
  • Updated Date: July 5, 2018 6:33 PM IST