comscore
News

3.3 इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है Palm का आने वाला फोन

लीक जानकारी के हिसाब से टीसीएस के ब्रांड पाम के आने वाले स्मार्टफोन में 3.3 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है।

TCL-Palm-Pepito-805px

पाम  (PALM) के आने वाले स्मार्टफोन की तस्वीरें ऑनलाइन देखी गई हैं। यह अपकमिंग स्मार्टफोन एंड्रॉइड-पावर्ड होगा। प्लान-ब्रांड के इस स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं। इनके जरिए इस आने वाले स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स के बारे में कयास लगाए गए हैं। लीक जानकारी के हिसाब से टीसीएस के ब्रांड पाम के आने वाले स्मार्टफोन में 3.3 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस स्मार्टफोन में एप्पल के आईफोन की तरह डिजाइन होगा। एंड्रॉइड पुलिस की रिपोर्ट के मताबिक, इस स्मार्टफोन में 3.3 इंच की HD LCD  डिस्प्ले दी जाएगी। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 SoC पर रन करेगा। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 3 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी इस स्मार्टफोन के मल्टीपल वेरिएंट को लॉन्च करेगी। यह फोन विभिन्न रैम और स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च होगा।  हालांकि अभी इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। इस स्मार्टफोन के सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो दिया जा सकता है। ऑनलाइन तस्वीरें के साफ है कि इस स्मार्टफोन ेमं 3.5 एमएम की ऑडियो जैक नहीं दी जाएगी।

यह स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसका पहला वेरिएंट टाइटेनियम कलर और दूसरा वेरिएंट गोल्ड कलर में आएगा।

  • Published Date: August 10, 2018 10:47 AM IST
  • Updated Date: August 10, 2018 10:47 AM IST