comscore
News
> > > सैमसंग ने एनटूटू स्कोर में बनाया एक नया रिकॉर्ड

सैमसंग ने एनटूटू स्कोर में बनाया एक नया रिकॉर्ड

सैमसंग गैलेक्सी S8 को एनटूटू बेंचमार्क पर टेस्ट किया गया है और इस स्मार्टफ़ोन ने रिकॉर्ड 205,284 यहाँ प्राप्त किया है।

Samsung Galaxy S8 dummy jet black

इंटरनेट पर नज़र आये एक विडियो से सामने आया है कि अभी हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी S8 को एनटूटू बेंचमार्क पर टेस्ट किया गया है और इस स्मार्टफ़ोन ने रिकॉर्ड 205,284 यहाँ प्राप्त किया है। आपको बता दें कि इससे पहले एप्पल आईफ़ोन 7s ने एनटूटू पर 181,807 स्कोर प्राप्त किया था, इसके बाद वनप्लस 3T का नंबर आता है। आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S8 अब एक नया रिकॉर्ड बनाने वाला पहला स्मार्टफ़ोन बन गया है।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में एक अन्य खबर के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S8 स्मार्टफ़ोन को लेकर एक नई खबर भी सामने आई थी। आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को तीन अलग अलग रंगों में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता दें कि 29 मार्च को अपने लॉन्च के बाद ये स्मार्टफोन अप्रैल में उपभोक्ताओं को मिलना शुरू हो जाएगा।

इसे भी देखें: सैमसंग के फोल्डेबल फोन पेश किये जाने में हो सकती है देरी: रिपोर्ट

इन नए रंगों तसवीरें मशहूर लीकस्टर इवान ब्लास के माध्यम से सामने आई है, आपको बता दें कि इस व्यक्ति ने ही इस स्मार्टफ़ोन के बारे में जनवरी में पहली इमेज सबके सामने रखी थी। इसी व्यक्ति द्वारा अब एक बार फिर से इस स्मार्टफ़ोन की कुछ तसवीरें इंटरनेट पर पेश की गई हैं, आपको बता दें कि ये तसवीरें, ब्लैक स्काई, आर्किड ग्रे, और आर्कटिक सिल्वर रंग ऑप्शन में दिखाई गई हैं।

इसके अलावा इस व्यक्ति ने स्मार्टफ़ोन की कीमत से भी पर्दा उठाया है आपको बता दें कि इसके एक अन्य ट्वीट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S8 की कीमत 799 यूरो, और सैमसंग गैलेक्सी S8 प्लस की कीमत 899 यूरो है। इसके अलावा इवान ब्लास ने इस स्मार्टफ़ोन के साथ आने वाली कुछ एक्सेसरीज से भी पर्दा उठाया है- स्मार्टफ़ोन के साथ डॉकिंग स्टेशन, एक नया गियर VR हेडसेट, और एक गियर 360 कैमरा भी आने वाला है।

जैसा कि हम आपको ऊपर भी बता चुके हैं कि स्मार्टफोन को 29 मार्च को पेश किया जाएगा और उपभोक्ताओं के लिए ये स्मार्टफ़ोन 21 अप्रैल से मिलना शुरू हो जाएगा।

इसे भी देखें: ओप्पो R9s स्मार्टफोन का नया कलर वैरिएंट आया सामने

इसे भी देखें: मिज़ू 2017 के अंत तक बाज़ार में लाएगा क्वालकॉम आधारित एक स्मार्टफ़ोन: मिज़ू VP