comscore
News

वीडियोकॉन डी2एच ने शुरू किया 'ज्योतिष दुनिया' कार्यक्रम

इस तरह सर्वर या जटिल आईटी इन्फ्रास्ट्रक्च र को लगाने या उसके प्रबंधन करने की जरूरत नहीं रहती।

  • Published: January 13, 2018 1:00 PM IST
Videocon-d2h

दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन ने एंटरप्राइज साइबर सिक्योरिटी समाधान मुहैया कराने वाली कंपनी ट्रेंड माइक्रो की साझेदारी में गुरुवार को वोडाफोन सुपर शील्ड लांच किया। वोडाफोन सुपर शील्ड एक सम्पूर्ण एंड-पॉइन्ट सिक्योरिटी स्यूट है जो कारोबारों के महत्वपूर्ण आंकड़ों को विभिन्न प्रकार के खतरों जैसे मैलवेयर अटैक, रैनसम वेयर, स्पायवेयर, फिशिंग वेबसाइट एवं डेटा चोरी से सुरक्षित रखता है।

कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि सुपर शील्ड एंटरप्राइज दर्जे के अत्याधुनिक फीचर्स से युक्त है, जैसे यूएसबी पोर्ट ब्लॉकिंग, यूआरएल फिल्टरिंग एवं विंडोज पर फुल डेस्क एन्क्रिप्शन। ट्रेंड माइक्रो के क्लाउड आधारित विश्वस्तरीय स्मार्ट प्रोटेक्शन नेटवर्क के साथ यह नए और मौजूदा खतरों को पहचान कर उन्हें ब्लॉक कर देता है।

सुपर शील्ड के उपयोगकर्ताओं को रियल टाइम में क्लाउड प्लेटफॉर्म पर अपडेट्स मिलते हैं, इस तरह सर्वर या जटिल आईटी इन्फ्रास्ट्रक्च र को लगाने या उसके प्रबंधन करने की जरूरत नहीं रहती।

वोडाफोन बिजनेस सर्विसेज के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल फिलिप ने कहा, “कारोबार तेजी से डिजिटल हो रहे हैं, ऐसे में डेटा और जानकारी की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है। वोडाफोन सुपर शील्ड सरल, किफायती एवं चिंतामुक्त तरीके से एंटरप्राइज ग्रेड की डेटा सिक्योरिटी प्रदान करता है।”

ट्रेंड माइक्रो के कन्ट्री मैनेजर (भारत और सार्क देश) नीलेश जैन ने कहा, “जटिल आईटी वातावरण और सुरक्षा के बढ़ते खतरे के साथ कारोबारों के लिए सुरक्षा समाधान जरूरी हो गए हैं। हमारे एंडपॉइन्ट सिक्योरिटी समाधान वोडाफोन के उपभोक्ताओं के लिए बेहद फायदेमंद होंगे। ये समाधान सभी डिप्लॉयमेन्ट मॉडल्स तथा सिक्योरिटी की हर लेयर पर बहु-आयामी आधुनिक थ्रेट प्रोटेक्शन प्रदान करेंगे।”

वोडाफोन सुपरशील्ड 99 रुपये प्रति यूजर प्रति माह अथवा 999 रुपये प्रति यूजर प्रति 12 माह की किफायती दरों पर ‘वोडाफोन क्लाउडस्टोर’ पर उपलब्ध है।

  • Published Date: January 13, 2018 1:00 PM IST