comscore
News

Vivo ने एक्सक्लूसिव आॅफर्स के साथ लॉन्च किया अपना ई-स्टोर

Vivo ई-स्टोर यूजर्स स्मार्टफोन के साथ कई शानदार आॅफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

  • Published: January 15, 2018 5:58 PM IST
vivo e store

अपने उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से Vivo ने आज भारत में अपनी ई-स्टोर लॉन्च की शुरूआत की। shop.vivo.com/in ई-स्टोर देश में कहीं से भी विवो स्मार्टफोन खरीदने के लिए एक बेहतर सुविधा प्रदान करेगा। अपने ई-स्टोर्स पर शुरुआती दुकानदारों के लिए अनुभव को और अधिक ​बेहतर करने के लिए विवो ने एक “Launch Carnival” की घोषणा की है, जो 16 से 18 जनवरी 2018 तक स्मार्टफोन खरीदने पर कई लाभ प्रदान करेगा।

“Launch Carnival” में यूजर्स विवो के ई-स्टोर पर जाकर कई आॅफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसमें उपभोक्ताओं को कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन पर 2,000 रुपए तक का डिस्काउंट कूपन प्राप्त होगा। वहीं 12 महीने तक जीरो कोस्ट ईएमआई की सुविधा दी गई है। इसके अलावा Vivo V7 और V7+ स्मार्टफोन पर वन टाइम रिप्लेसमेंट भी आॅफर में दिया जा रहा है।

अन्य आॅफर्स की बात करें तो इसमें आपको “Book My Show” का 500 रुपए तक का कपल वाउचर भी मिलेगा। साथ ही आप देश में कहीं भी डिवाइस आॅर्डर करने पर मुफ्त डिलीवरी का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 10 भाग्यशाली विजेताओं को प्रीमियम ब्लूटूथ स्पीकर जीतने का मौका मिलेगा, जिसकी कीमत 2,999 रुपए है।

नए ई-स्टोर के बारे में बोलते हुए, Vivo इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर केनी जेंग ने कहा, “हम अपने मूल्यवान ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए एक और अनूठी पहल की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं। नए ई-स्टोर के साथ, विवो की नवीन और स्टाइलिश रेंज स्मार्टफोन हमारे ग्राहकों को विशेष लॉन्च ऑफर के साथ उपलब्ध होगी। ई-स्टोर्स लॉन्च करने की विवो की रणनीति इंटरनेट पैसों, भुगतान और पूर्ति इन्फ्रास्ट्रक्चर के मामले में भारतीय बाजार की परिपक्वता की पुष्टि है, इस प्रकार एक बड़ी वृद्धि क्षमता का प्रतिनिधित्व करती है।”

विवो ई-स्टोस्ट जल्द ही भारत में विवो प्रशंसकों के लिए उपलब्ध अपने ब्रांड merchandise लॉन्च करेगा। उन्नत ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए, Vivo ग्राहकों को सर्वोत्तम खरीदारी निर्णय लेने में सहायता करने के लिए लाइव चैट विकल्प के साथ “Augmented Reality” सहित खास फीचर्स अपने ई-स्टोर एप को लॉन्च करने की भी योजना बना रहा है। विवो ई-स्टोर देश के अधिकांश उपयोगी क्षेत्रों को कवर करने वाले 10,000 से अधिक पिन कोडों तक पहुंच गया है।

You Might be Interested

Vivo V7+

21990

Buy Now
Android v7.1 Nougat with FunTouch OS 3.2
Qualcomm Snapdragon 450 Octa-Core 1.8GHz 64-bit Processor
16 MP with f/2.0 aperture
  • Published Date: January 15, 2018 5:58 PM IST