comscore
News

लॉन्च से पहले Vivo NEX हैंड्स-ऑन वीडियो हुआ लीक

यह स्मार्टफोन बिना किसी notch के ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा।

vivo-nex-nex-s-leak

Vivo मंगलवार को चीन में अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है। स्मार्टफोन को NEX और NEX S के नाम से पेश किया जा सकता है। यह दोनों ही स्मार्टफोन Vivo APEX कॉनसेप्ट पर बेस्ड होंगे। लॉन्च से पहले ही डिवाइस के प्रैस रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। वहीं, अब एक छोटा सा हैंड्स-ऑन वीडियो लीक हुआ है। इसमें स्मार्टफोन का फ्रंट औक बैक डिजाइन दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो को SlashLeaks पर Weibo के माध्यम से देखा गया है। पांच सेकंड के इस वीडियो में Vivo NEX का फ्रंट डिस्प्ले काफी थिन बेजल दिखाई दे रहा हैं। इसमें notch भी दिखाई नहीं दे रहा। बैक पर एक शाइन करता हुआ ग्लास सर्फेस दिखाई दे रहा है, जिसमें वर्टिकल ड्यूल कैमरा और एलईडी फ्लैश है। वहीं, फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर भी बैक में सेंटर पर दिखाई दे रही है। दूसरे स्मार्टफोन Vivo NEX S को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Vivo NEX और NEX S की स्पेसिफिकेशन्स

Vivo NEX और NEX S में 6.59-इंच डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ दिया जाएगा। वहीं, Vivo NEX क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC, 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज होगी।

दूसरी ओर Vivo NEX S में फ्लैगशिप क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC और 8जीबी रैम, 128जीबी स्टोरेज और बड़ी 4,000mAh बैटरी होगी। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि दोनों स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 12-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 5-मेगापिक्सल सेकंडरी डेप्थ सेंसर होगा। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा।

You Might be Interested

Vivo NEX S
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 12MP
  • Published Date: June 11, 2018 4:00 PM IST