comscore
News

Vivo NEX स्मार्टफोन 12 जून को होगा लॉन्च, इस खास फीचर से होगा लैस

टीजर में सामने आई तस्वीर में ये बात सामने आई है कि यह डिवाइस फुल स्क्रीन डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

vivo_Nex

आखिरकार अब हमारे सामने Vivo NEX की लॉन्च डेट सामने आ गई है। चीन की कंपनी ने एक टीजर इमेज जारी की है, जिसमें कंपनी ने Vivo NEX की पुष्टि कर दी है। वहीं, इस बात को लेकर भी घोषणा कर दी गई है कि डिवाइस का लॉन्च इवेंट 12 जून को Shanghai में आयोजित किया जाएगा।

Vivo NEX को लेकर कहा जा रहा है कि यह Vivo Apex का कर्मशिलय वेरिएंट होगा जो कि MWC 2018 में एक कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया गया था।

टीजर इमजे में इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कुछ जानकारी सामने आई है। जानकारी के अनुसार इस फोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले, स्क्रीन-टू-बॉडी 95 प्रतिशत होगी। यह बात साफ है कि Vivo NEX को कंपनी notch के साथ पेश करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने पुष्टि की है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इमेज में एक टैगलाइन दी गई है, जिसमें “What is NEX” है।

Vivo NEX की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo NEX को हाल ही में Geekbench पर स्पॉट किया गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार फोन को दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही इसका एक प्रीमियम वेरिएंट भी होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 845 SoC होगा और छोटे वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 710 SoC होगा। Geekbench पर इस डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 1975 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5833 नंबर्स मिले थे। लिस्टिंग में यह बात भी सामने आई थी कि इस फोन में 4जीबी रैम और एंड्रॉइड 8.1 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। हालांकि, अफवाहों की माने तो इसके हाई-वेरिएंट में 8जीबी रैम होगी।

You Might be Interested

Vivo NEX
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 710 SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: June 1, 2018 4:20 PM IST