comscore
News

Vivo NEX आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

Vivo NEX S को कंपनी 50,000 रुपए के अंदर पेश कर सकती है।

vivo nex amazon india teaser main

Vivo अपने फ्लैगशिप डिवाइस NEX को आज भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह पहला स्मार्टफोन है जो कि ट्रूली बेजललैस स्क्रीन और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। डिवाइस को दिल्ली में होने वाले इवेंट के दौरान 12:30PM पर पेश किया जाएगा। Vivo इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर करेगी।

अगर आप इस लॉन्च इवेंट को देखना चाहते हैं तो Vivo के भारतीय वेबसाइट के साथ कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर जाकर इसे देख सकते हैं। डिवाइस को इसी साल जून में दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया था। इसमें Vivo NEX A और Vivo NEX S शामिल थे। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में सिर्फ Vivo NEX S को पेश कर सकती है। हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार डिवाइस को 48,900 रुपए में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस को रेड और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा।

Vivo NEX S की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इसमें 6.59-इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.24 प्रतिशत होगा। इसके अलावा डिवाइस का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 2316 x 1080 पिक्सल और एस्पेक्ट रेश्यो 19.3:9 होगा। साथ ही यह डिवाइस ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC पर आधारित होगा। डिवाइस में 8जीबी रैम और 128जीबी व 256जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आएगा।

फ्रंट पर पॉप-अप 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इसके अलावा कैमरा एआई टेक्नोलॉजी और फेस अनलॉक से लैस होगा। इसके अलावा फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। सेटअप में 12-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का सेंसर होगा।

कनेक्टिविटी की बात करें तो Vivo NEX S में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 4जी एलटीई सपोर्ट दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh बैटरी है और यह फनटच ओएस 4 बेस्ड एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर कार्य करता है।

You Might be Interested

Vivo NEX S
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 12MP
  • Published Date: July 19, 2018 9:52 AM IST