comscore
News

फुल व्यू डिसप्ले के साथ भारत में 20 नवंबर को लॉन्च होगा Vivo V7: रिपोर्ट

24-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ भारत में 20 नवंबर को Vivo V7 लॉन्च होगा।

  • Published: November 15, 2017 6:30 PM IST
vivo-v7-media-invite-1

Vivo ने भारतीय बाजार में इस साल सितंबर में Vivo V7+ स्मार्टफोन को फुल व्यू डिसप्ले के साथ लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 21,990 रुपए है। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि भारत में कंपनी अपना एक और कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जो कि फुल व्यू डिसप्ले के साथ आएगा।

Gizbot की रिपोर्ट के मुताबिक, माना जा रहा है कि Vivo भारत में 20 नवंबर को Vivo V7 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी ने इवेंट की जानकारी देते हुए मीडिया इनवाइट भी भेज दिया है। यह भी कहा जा रहा है कि भारत में लॉन्च करने से पहले इस फोन को 16 नवंबर को इंडोनेशिया में पेश किया जाएगा।

इनवाइट में कहा जा रहा है कि Vivo V7 स्मार्टफोन में 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में सैमसंग Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन के तरह इनफिनिटी और फुल व्यू डिसप्ले दिया जा सकता है। बैक की तरफ देखें तो इस स्मार्टफोन में सिंगल रियर कैमरा के साथ LED फ्लैश दिया गया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के बैक में ही फ्रिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा।

Vivo V7 स्मार्टफोन की लीक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें, तो इस फोन का डिजाइन Vivo V7+ की तरह ही होगा। हालांकि Vivo V7 में 5.7-इंच का फुल व्यू HD+ डिसप्ले दिया जा सकता है। साथ ही कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। डिवाइस में 4जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी होगी। यह फोन एंड्राइड नौगट पर आधारित FunTouch OS 3.2 पर चलेगा। इसे भी देखें: क्या आप जानते हैं 8GB रैम वाले इन स्मार्टफोंस के बारे में?

Vivo V7 स्मार्टफोन की हाइलाइट इसका कैमरा होगा। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, फोटोग्राफी के लिए 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही Vivo V7+ के तरह ही इसमें कैमरा फीचर दिए जा सकते हैं। इसे भी देखें: JioPhone रिव्यु: आपके लिए एक ‘स्मार्ट’ फीचर फोन

बता दें कि Vivo V7+ को भारत में 21,990 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया था। हालांकि, हमें पता है कि Vivo V7 में छोटा डिसप्ले, कम स्टोरेज और छोटी बैटरी दी जाएगी। जिसके बाद माना जा रहा है कि भारतीय मार्केट में इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपए के आस-पास होगी। इसे भी देखें: ऑनलाइन ऐसे चेक करें अपना PF बैलेंस

You Might be Interested

Vivo V7+

21990

Buy Now
Android v7.1 Nougat with FunTouch OS 3.2
Qualcomm Snapdragon 450 Octa-Core 1.8GHz 64-bit Processor
16 MP with f/2.0 aperture
  • Published Date: November 15, 2017 6:30 PM IST