comscore
News

सामने आई Vivo V9 की लीक इमेज

रिपोर्ट के मुताबिक Vivo V9 में 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

  • Published: March 6, 2018 3:40 PM IST
Vivo V9 leak image

हाल ही में Vivo ने आधिकारिक तौर पर चीन में Vivo APEX कॉन्सेप्ट फोन को पेश किया है। यह फोन न सिर्फ 91 प्रतिशत की एक प्रभावी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो प्रदान करता है, बल्कि यह स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट द्वारा संचालित भी है। इसके साथ ही Vivo APEX स्मार्टफोन में अंडर-डिसप्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। वहीं अब कंपनी एक और सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Vivo V9 पर काम कर रही है और इसे जल्द पेश किया जा सकता है।

Vivo APEX के लॉन्च से पहले से ही कंपनी के एक अन्य स्मार्टफोन Vivo V9 को लेकर लीक खबरें और जानकारियां सामने आ रही हैं। पिछले दिनों इस स्मार्टफोन का पोस्टर इंटरनेट पर लीक हुआ था जिसे देखकर स्पष्ट होता है कि आगामी स्मार्टफोन सेल्फी सेंट्रिक होगा और इसमें 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। वहीं अब इस स्मार्टफोन की कुछ लीक इमेज सामने आई हैं जिन्हें slashleaks द्वारा शेयर किया गया है।

सामने आई इमेज में Vivo V9 का फ्रंट, बैक और साइड पैनल दिए गए हैं जो​ कि इसके कुछ फीचर्स को स्पष्ट करते हैं। लीक इमेज के मुताबिक Vivo V9 का डिजाइन का काफी हद तक iPhone X से प्रभावित है। इसमें उच्च स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और एक छोटा notch होगा। फोन में वर्टिकल आकार का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। जो कि बाईं ओर कॉर्नर में स्थित है।

अब तक सामने आई अन्य लीक खबरों के मुताबिक Vivo V9 में 24-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 पर पेश हो सकता है। हालांकि अभी तक इससे जुड़ी कोई आॅफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

  • Published Date: March 6, 2018 3:40 PM IST