comscore
News

Vivo X21 में दिया जा सकता है अंडर डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

उम्मीद की जा रही है कि Vivo भी अपने अगले जनरेशन के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को आने वाले हफ्तों में पेश कर सकता है।

  • Published: March 7, 2018 4:00 PM IST
Vivo X21

ओप्पो इस महीने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो R15 और R15 Plus लॉन्च करने के लिए तैयार है। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि Vivo भी अपने अगले जनरेशन के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को आने वाले हफ्तों में पेश कर सकता है। कंपनी की ओर से लास्ट मेजर रिलीज प्रमुख रिलीज Vivo X20 UD एडिशन था, जो कि अंडर डिसप्ले फिंगरप्रिंट के साथ लॉन्च हुआ था।

वहीं, हाल ही में कंपनी ने Vivo Apex स्मार्टफोन को भी पेश किया है, जो कि इस साल का सबसे सुंदर कॉन्सेप्ट है। लेकिन मार्केट में इस स्मार्टफोन को उपलब्ध होने में समय लगेगा। इसका मतलब यह है कि इस बीच कंपनी के पास काफी समय है, जिसमें वह अपने अगले प्रमुख फ्लैगशिप मॉडल को लॉन्च कर सकता है। माना जा रहा है कि यह फोन Vivo X21 हो सकता है। कुछ समय पहले इस ही नाम से कुछ स्मार्टफोन मॉडल को 3C सर्टिफिकेशन मिला है।

gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo X21 का एक नया पोस्टर ऑनलाइन नजर आया है। पोस्टर इमेज में फोन के बैक में डुअल कैमरा के अलावा एड में स्क्रीन पर फिंगरप्रिंट आइकन भी स्पष्ट रूप से दिख रहा है। जिसका मतलब यह है कि Vivo X21 अंडर डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जाएगा। कहा जा सकता है कि यह फोन Vivo X20 का सक्सेसर होगा। वहीं, स्क्रीन के अंदर सिनैपटिक्स क्लियर ID को देखकर आश्चर्यचकित नहीं होगा।

3C सर्टिफिकेशन के समय Vivo X21A मॉडल को चार अलग-अलग वेरिएंट में लिस्ट किया गया था। जिनमें से एक में UD (अंडर डिसप्ले फिंगरप्रिंट) वेरिएंट शामिल था। इसका मतलब यह है कि बिना अंडर स्क्रीन फिंगरप्रिंट के भी Vivo X21 का सस्ता वेरिएंट पेश किया जा सकता है।

You Might be Interested

Vivo X20
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm’s Snapdragon 660 Octa-Core Processor
dual 12MP + 5 MP Camera
  • Published Date: March 7, 2018 4:00 PM IST