comscore
News

भारत में 29 मई को लॉन्च होगा विवो का ये दमदार फोन, होंगे ये खास फीचर्स

Vivo X21 UD स्मार्टफोन में 3,200mAh की बैटरी दी जाएगी।

Vivo X21 UD with under-display fingerprint sensor likely to launch in India on May 29,भारत में 29 मई को लॉन्च होगा विवो का ये दमदार फोन, होंगे ये खास फीचर्स

विवो ने इस साल के शुरुआत में चीन में X21 और X21 UD स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। अब कंपनी इन स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए चाइनीज़ कंपनी विवो ने मीडिया इनविटेशन भेजने स्टार्ट कर दिए हैं। भारत में  29 मई को एक इवेंट रखा गया है। माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में ही X21 UD स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।  हालांकि, अभी विवो ने फोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

X21 UD स्मार्टफोन  V9+ के नाम से हो सकता है लॉन्च
कंपनी ने लॉन्च इवेंट को लेकर एक इमेज शेयर की है। इसमें डार्क बैकग्राउंड में एक्स लिखा हुआ है और 29 मई की तारीख लिखी गई है। इससे पहले जो लीक रिपोर्ट सामने आई थी उसमें कहा जा रहा था कि विवो इसी महीने के आखिर तक भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस इवेंट में X21 UD  स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है। ये भी कहा जा रहा है कि विवो X21 UD स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में V9+ के नाम से उतार सकता है। भारत में पहले से ही V9 और V9 Youth स्मार्टफोन बिक रहे हैं।

ऐसे में विवो V9+ स्मार्टफोन लवर्स के लिए कुछ यूनिक फीचर्स ला सकता है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि इस इवेंट में विवो कौन-सा स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। आइये जानते हैं Vivo X21 UD स्मार्टफोन के फीचर्स

X21 UD स्मार्टफोन  के फीचर्स
Vivo X21 UD स्मार्टफोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह डिस्प्ले ग्लास और OLED  पैनल के बीच में दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 6.28 इंच की स्क्रीन दी जाएगी जो कि सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगी। इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा और आईआर फिल लाइट के टॉप में नोच होगा।  इस स्मार्टफोन में चेहरा पहचानने के लिए 3डी मैपिंग फीचर भी दिया जाएगा।

प्रोसेसर और कैमरा
Vivo X21 UD स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर SoC  दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बैक में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फ्रंट में सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

बैटरी
Vivo X21 UD स्मार्टफोन में 3,200mAh की बैटरी दी जाएगी। इस स्मार्टफोन की बैटरी फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो अपडेट मिलेगा। इस स्मार्टफोन की चीन में कीमत 37 हजार रुपए है तो माना जा रहा है कि भारत में भी इस स्मार्टफोन की कीमत इतने के ही करीब रखी जाएगी। यह स्मार्टफोन रुबी रेड और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा।

  • Published Date: May 11, 2018 5:40 PM IST
  • Updated Date: May 11, 2018 5:42 PM IST