comscore
News

Vivo X21i में होंगे ये खास फीचर्स, सेल्फी लवर्स के लिए 24 मेगापिक्सल कैमरा

Vivo X21i स्मार्टफोन की स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Vivo X21i clears TENAA certification, reveals design and key specifications,विवो Vivo X21i स्मार्टफोन में होंगे ये खास फीचर्स

विवो अपने एक्स सीरीज के नये स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo X21i है। इसे लेकर इनदिनों काफी लीक खबरें आ रही हैं। अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन को एक चाइनीज वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था और अब इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा हुआ है। गीकबेंच पर विवो के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स रिवेल हुए हैं। बुधवार को जारी फोटो में इस स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा हुआ था। अब Vivo X21i के फीचर्स को TENAA पर लिस्ट किया गया है। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन में क्या खास फीचर्स होंगे

TENAA ने इस स्मार्टफोन की फोटो शेयर की है।  किया है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि इस स्मार्टफोन के बैक में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर एलईडी फ्लैश दिया गया है।

Vivo X21i के फीचर्स
TENAA लिस्टिंग के आधार पर विवो के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक  P20 ऑक्टा-कोर Soc दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए Vivo X21i स्मार्टफोन की स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.28 इंच की OLED डिस्प्ले होगी।यह डिस्प्ले 2280 x 1080 पिक्सल रिज्यूलेशन के साथ आएगी।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Vivo X21i में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया जाएगा। इसमें सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो अपडेट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4जी LTE, वाई-फाई और ब्लूटूथ दिया जाएगा। यह विवो X21 स्मार्टफोन का अपग्रेडिड वर्जन होगा।

You Might be Interested

Vivo X21
Android 8.1 Oreo with Funtouch OS 4.0
Snapdragon 660 octa-core
Dual cameras - 12MP + 5MP
  • Published Date: May 10, 2018 6:12 PM IST